Sunday, October 8, 2023

Jawan Box Office Collection: 'जवान' का रविवार को दिखा आतंक, 32वें दिन शाहरुख ने मचाया गदर

Box Office Collection: 8 अक्टूबर यानी रविवार को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) ने अपना रविवार को जलना बिखेरा है फिल्म से जो उम्मीद लगाई जा रही थी वह उसपर खरी उतरी है। जवान ने थिएटर्स में रिलीज हर फिल्म को पीछे छोड़ शानदार कमाई की है 1 महीने बाद भी जवान जैसा कलेक्शन कर रही है भले ही वह कम हो पर फिर भी वह करोड़ों में कलेक्शन कर रही है वीकेंड पर हर बार जवान अपना जादू चलाने में कामयाब हो जाती है इस बार भी यह हुआ है। शनिवार को जवान ने जहां 2.33 करोड़ का बिजनेस किया था वहीं अब Sacnilk ने 8 अक्टूबर के अर्ली ट्रेड के अनुसार रविवार यानी 32वें दिन के आंकड़े जारी कर दिए हैं जिसे छप्पर फाड़ कलेक्शन कह सकते हैं। वहीं, जवान ने 1100 करोड़ के क्लब में जबरदस्त एंट्री मार ली है।

...तो जवान 32वें दिन भी कलेक्शन में छाई (Jawan Box Office Collection Day 32)
रविवार को Sacnilk जो बॉक्स ऑफिस पर फिल्मों के कलेक्शन का हिसाब-किताब रखती है उसके आंकड़ों के अनुसार जवान ने रिलीज के 32वें दिन यानी 8 अक्टूबर रविवार को 2.75 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। अब जवान की कुल कमाई 623.91 करोड़ हो गई है।

किंग खान की जवान जल्द OTT पर रिलीज हो रही है इसके लिए आपको शाहरुख खान के बर्थडे का इंतजार करना होगा। फिल्म 2 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो रही है फिल्म मे शाहरुख खान के साथ साउथ की सुपरस्टार नयनतारा मुख्य भूमिका में है और फिल्म के डायरेक्टर साउथ के ही फेमस एटली हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/JUtDZld