Saturday, October 14, 2023

KKK 13 Winner: डिनो जेम्स ने 'खतरों के खिलाड़ी 13' किया अपने नाम, जीते लाखों रुपए और कार

Khatron Ke Khiladi: 'खतरों के खिलाड़ी 13' का फिनाले फाइनली शनिवार रात को हो गया। स्टंट के इस रियलिटी शो को बॉलीवुड डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) होस्ट करते हैं। इस बार टॉप 4 की लिस्ट में शिव ठाकरे, अर्जित तनेजा, ऐश्वर्य शर्मा और डिनो जेम्स पहुंचे थे। सभी को पछाड़कर डिनो ने ट्रॉफी अपने नाम कर ली। पहले दिन से ही वह सबसे मजबूत खिलाड़ी माने जा रहे थे और हुआ भी यही कि वह विजेता बने। फिनाले राउंड में उन्होंने अर्जित तनेजा को मात दी और ट्रॉफी अपने नाम की।

डिनो ने स्टंट 9 मिनट में पूरा किया (KKK 13 Winner Dino James)
डिनो जेम्स को सीजन 13 जीतने के साथ ही एक ट्रॉफी, मारूति सुजुकी स्विफ्ट गाड़ी और 20 लाख रुपए ईनाम के रूप में मिला है।
सभी कंटेस्टेंट को फिनाले राउंड में चॉपर स्टंट करना था। सबसे पहले स्टंट करने के लिए अर्जित तनेजा गए। उसके बाद ऐश्वर्या शर्मा पहुंचीं लेकिन कंटेनर से टकराने की वजह से उनके घुटने में चोट लग गई। आखिर में डिनो जेम्स की बारी आई और उन्होंने बहुत तेजी से परफॉर्म किया। अर्जित को स्टंट करने में 12 मिनट 24 सेकेंड लगे जबकि डिनो ने इसे 9 मिनट 55 सेकेंड में पूरा कर दिखाया।

msg1822108393-43349.jpg
खतरो के खिलाड़ी के विनर अनाउंस करने से पहले की फोटो IMAGE CREDIT:


रोहित शेट्टी अपने शो में खतरनाक प्रैंक करते रहते है (Rohit Shetty Show KKK)

रोहित शेट्टी हर सीजन में कंटेस्टेंट के साथ प्रैंक करते मस्ती मजाक करते देखें जाते रहे हैं इस बार भी ऐसा हुआ उन्होंने बेहद खतरनाक प्रैंक किए जो शो की जान रहा। इस बार शो में कई नई चीजें देखने को मिली जैसे- पुराने कंटेस्टेंट्स की चैलेंजर्स के रूप में एंट्री हुई थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ystx2Zn