Sunday, October 8, 2023

मनोज तिवारी और रवि किशन का चिंटू ने इस रियलिटी शो से काटा पता! जानिए एक्टर ने क्या कहा

Bhojpuri News: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के सुपर स्टार प्रदीप पांडेय चिंटू अभिनय की दुनिया में सबों का दिल जितने के अब वे टीवी पर नई पारी खेलने को तैयार हैं। चिंटू टीवी पर अब एक रियालिटी शो का होस्टिंग करते नजर आने वाले हैं। प्रदीप पांडेय चिंटू सबसे अधिक देखे जाने वाले टीवी चैनल भोजपुरी सिनेमा और दंगल एप पर प्रसारित होने वाले रियालिटी शो ‘सुर संग्राम’ में होस्टिंग करते नजर आएंगे।

रियलिटी शो ‘सुर संग्राम’ को होस्ट करेंगे चिंटू
इस शो के प्रोमो की शूटिंग साकी नाका, अंधेरी ईस्ट मुंबई में सम्पन्न हुई है और इस शो का निर्माण साई बाबा स्टूडियो लिमिटेड कर रही है। वैसे इस शो को इससे पहले मनोज तिवारी और रवि किशन जैसे दिग्गज कलाकार होस्ट कर चुके हैं। अब उनकी जगह पिछले साल के सबसे अधिक अवॉर्ड शो में बेस्ट एक्टर का आवर्ड पा चुके प्रदीप पांडेय चिंटू रियलिटी शो ‘सुर संग्राम’ को होस्ट करेंगे, जो संगीत आधारित शो है। इसमें भोजपुरी के एक से बढ़ के एक प्रतिभाशाली कलाकारों को मौका दिया जाता है।

जानिए चिंटू ने क्या कहा
इस शो को लेकर प्रदीप पांडेय चिंटू उत्साहित नजर आए। उन्होंने कहा, “ऐसे शोज यह दिखाते हैं कि भोजपुरी कितनी आगे बढ़ रही है। इस शो का हिस्सा बन कर बेहद खुशी हो रही है। मैं चाहूंगा कि इस शो में एक से बढ़कर एक प्रतिभाशाली कलाकार आएं और अपनी प्रतिभा को दुनिया के सामने लाएं।”

यह भी पढ़ें: भोजपुरी सुपरस्टार बनने का सुनहरा मौका, जानिए कैसे सारेगामा के इस कॉन्टेस्ट में ले सकते हैं भाग

चिंटू ने कहा, “बतौर फिल्म स्टार ऐसे शोज में आता रहा हूं। लेकिन बतौर होस्ट यह मेरे लिए अच्छा अनुभव देने वाला है। मुझे लगता है इस शो को आपने पहले भी खूब पसंद किया है। रियलिटी शो ‘सुर संग्राम’ का यह सीजन भी सबों को बेहद पसंद आएगी। इसमें कई नयापन दर्शकों को देखने को मिलेगा। इसलिए अभी से हो जाईए तैयार।”



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/OFdkSNy