Friday, October 20, 2023

Leo Box Office: रोके नहीं रुकी ‘लियो’ की कमाई, 2 दिन मे 100 करोड़ी बनी फिल्म

Box Office Report: विजय थलापति की फिल्म लियो का शुक्रवार को दूसरा दिन रहा फिल्म ने 2 दिनों में ही शानदार 100 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। फिल्म ने ओपनिंग पर कई फिल्मों के रिकॉर्ड ब्रेक कर कॉलीवुड की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनी है। वहीं वर्ल्डवाइड फिल्म ने 148.50 करोड़ रुपये कमाए। लियो ने शाहरुख खान की 'पठान' और रजनीकांत की 'जेलर' को भी पीछे छोड़ इतिहास रचा है फिल्म ने पहले दिन 63 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था और दूसरे दिन यानी 20 अक्टूबर शुक्रवार को भी तूफानी कारोबार किया है Sacnilk ने ट्रेड के अनुसार अपने आंकड़ें जारी कर दिए हैं और लियो ने 2 दिनों में ही 100 करोड़ कमा लिए हैं।

लियो दूसरे दिन ही बनी 100 करोड़ी (Leo Box Office Collection Day 2)
शुक्रवार को Sacnilk के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार विजय थलापति और संजय दत्त की फिल्म लियो ने 20 अक्टूबर रिलीज के दूसरे दिन 35 करोड़ का जबरदस्त कलेक्शन किया है अब फिल्म की कुल कमाई 103 करोड़ हो चुकी है और वीकेंड पर ये फिर इतिहास रचने के तैयार है माना जा रहा है कि लियों 200 करोड़ इस शनिवार-रविवार को कमा लेगी।

बता दें, विजय थलापति और डायरेक्टर लोकेश कनागराज की ये फिल्म 250-300 करोड़ के बजट में बनी है पर जिस रफ्तार से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर झंडे गाड़ रही है लगता है ये बहुत जल्द 500 करोड़ के क्लब में एंट्री कर लेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/D0tGRvC