Tuesday, October 10, 2023

Mia Khalifa हुई बेरोजगार, प्लेबॉय के CEO ने नौकरी से निकाला, फिलिस्तीन के लिए शेयर किया था वीडियो

Mia Khalifa Video Viral: पोर्न स्टार मिया खलीफा (Mia Khalifa) इन दिनों बेहद ही बड़ी मुश्किल में फंस गई हैं उन्हे नौकरी से निकाल दिया गया है। जिस कंपनी के लिए वो काम करती थी प्लेबॉय (Playboy) उसके CEO ने मिया खलीफा को अपनी कंपनी से निकाल दिया है मिया खलीफा ने फिलिस्तीन के स्पोर्ट में आकर एक वीडियो शेयर किया था उसके बाद उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा है। अब मिया खलिफा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मिया खलीफा ने सपोर्ट में किया अपना वीडियो शेयर (Mia Khalifa Video)
बता दे, इजराइल और फिलिस्तीन आतंकवादी समूह हमास के बीच खूनी जंग जारी है। दोनों देशों के बीच इस हमले में अब तक 900 इजराइलियों की मौत हो चुकी है और गजा के 700 लोगों की जान जा चुकी है। दोनों तरफ हजारों लोग घायल हैं। वहीं, एडल्ट स्टार, मॉडल-एक्ट्रेस मिया खलीफा ने फिलिस्तीन के सर्मथन में ऐसा ट्वीट किया कि, वो बुरी फंस गई हैं।

वीडियो को मिले 20 मिलियन इंप्रेशन (Mia Khalifa fired from Playboy)
मिया खलीफा के इस ट्वीट पर लोग उन्हें ट्रोल करने लगे हैं। मिया ने 7 अक्टूबर को यह ट्विट शेयर किया था उसके तुरंत बाद उनके शेयर वीडियो पर 20 मिलियन से ज्यादा इंप्रेशन हैं। मिया खलीफा के इस ट्वीट की फैशन आइकन काइली जेनर ने भी आलोचना की है।
इसका जवाब देते हुए मिया ने एक और ट्वीट किया उन्होंने लिखा, अगर सच्ची पत्रकारिता सच में हो रही है, तो काइली जेनर से बात करने वाला अगला व्यक्ति मध्य पूर्व में भू-राजनीतिक तनाव पर उनकी राय पूछे। और जब तक वह जवाब ना दे, तब तक अपना आई कॉन्टैक्ट बनाए रखे। आप देखिएगा कि, वो बातों को घुमा देगी। वह बस अपने 400 मिलियन फॉलोअर्स के लिए ऐसा करना चाहती है।''



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/uCUJITZ