Sunday, October 29, 2023

Tejas Box Office Collection: 'तेजस' का संडे को निकला दम, तीसरे दिन कलेक्शन हुआ फुस्स

Box Office Collection: तेजस (Tejas) का तेज संडे तीसरे दिन भी नहीं दिखा। फिल्म ने वीकेंड पर भी फैंस का काफी निराश किया है जहां कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने खुद वीडियो जारी कर तेजस देखने की अपने फैंस से रिक्वेस्ट की थी उसका कोई फायदा नहीं हुआ, तेजस से जैसा कलेक्शन ओपनिंग पर किया था वैसा ही संडे को भी रहा। हर दिन खुद को नीचे गिरता देख रही है जहां कंगना को अपनी फिल्म से काफी उम्मीदें थी वह धरी की धरी रह गई। फिल्म ने फ्लॉप होने का मानो जैसा ठान ली हो। फिल्म को रिलीज हुए तीन दिन हो चुके हैं और फिल्म अब तक 4 लाख का भी कलेक्शन नहीं कर पाई है Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के अनुसार जो तेजस के तीसरे दिन के आंकड़े जारी किए है उसके अनुसार तेजस का कलेक्शन क्रैश होता दिख रहा है।

‘तेजस’ का तेज तीसरे दिन ही हुआ खत्म (Tejas Box Office Collection Day 3)
Sacnilk
ने संडे को तेजस के बॉक्स ऑफिस आंकड़े अपने अर्ली ट्रेड एक्सपर्ट के मुताबिक बताए है तेजस ने संडे वीकेंड पर रिलीज के तीसरे दिन यानी 29 अक्टूबर को भी कोई कलेक्शन में परिवर्तन नहीं किया है तीसरे दिन महज 1.25 करोड़ का घटिया कलेक्शन किया है पर ये आंकड़े रात होते-होते बदल सकते हैं अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिल्म का कुल कलेक्शन 3.80 करोड़ हो जाएगा।

'तेजस' का संडे का कलेक्शन देख ये भी मुश्किल लग रहा है कि ना जानें फिल्म अपना बजट भी निकाल पाएगी या नहीं, वहीं कंगना ने अपनी फिल्में के न चलने के पीछे कोरोना को जिम्मेदार ठहराया है उनका मानना है कि कोरोना के बाद से ही बॉलीनवुड की हालत बेहद खराब हो गई। है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8I3yG9z