Tuesday, October 31, 2023

अंकिता लोखंडे ने खोला राज, क्या हुआ था उस रात, जब खत्म हुआ था सुशांत से रिश्ता, बोलीं- मैंने सुसाइड...

Ankita Lokhande: अंकिता लोखंडे इन दिनों शो 'बिग बॉस 17' में तहलका मचाए हुए हैं, वह सिर्फ अपने पति विक्की जैन और एक फेमस एक्ट्रेस होने की वजह से चर्चा में नहीं हैं, बल्कि वो एक्टर सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड होने की वजह से हमेशा सुर्खियों में रही हैं, शो में देखा जा रहा है कि अंकिता और उनके पति के बीच सब ठीक नहीं चल रहा है, इसी बीच अंकिता ने सुशांत सिंह राजपूत पर बात करते हुए बताया कि, आखिर उस रात क्या हुआ था, जब दोनों अलग हुए थे, वो वजह क्या थी कि दोनों का ब्रेकअप हो गया।

सुशांत ने तोड़ा था अंकिता का दिल (Ankit Lokhane And Sushant Singh Rajput Breakup)
अंकिता लोखंडे ने बिग बॉस 17 में मुनव्वर फारूकी से बात करते हुए सुशांत और अपने रिश्ते पर बात की। उन्होंने बताया कि, वह सुशांत के साथ सालों से रिलेशनशिप में थीं, फिर एक रात सुशांत ने अचानक से सब खत्म कर दिया। उन्होंने इसके पीछे की वजह कभी नहीं बताई बस सालों का रिश्ता पलभर में खत्म कर दिया उन्होंने कहा, 'उसका जाना जैसे दुनिया रूक जाना था यह एक अलग चीज थी। मैं टूट गई थी, मेरे मां-बाप टूट गए थे।'

msg1822108393-45923.jpg
अंकिता लोखंडे और सुशांत सिंह राजपूत की साथ में फोटो IMAGE CREDIT:


एक रात में ही खत्म कर दिया था सालों का रिश्ता (Ankita And Sushant Singh Rajput Story)

मुनव्वर ने अंकिता से सुशांत के निधन के बारे में पूछा, तो इस पर एक्ट्रेस ने कहा कि वह इसलिए सुशांत की मौत पर साने आईं क्योंकि वह सबको बताना चाहती थीं कि आखिर रियल सुशांत कौन था, कैसा था। 'मैं कहीं इसमें इन्वॉल्व नहीं थी, फिर भी मैं खड़ी हुई क्योंकि मैं चाहती थी कि लोग जानें वो कैसा था। जो मुझे ट्रोल कर रहे थे वो उस समय कहा थे जब मेरा ब्रेकअप हुआ था। मैंने कैसे वो सब अकेले झेला। ब्रेकअप की कोई वजह नहीं थी, एक रात में ही मेरी लाइफ की सारी चीजें बदल गईं।

msg1822108393-45926.jpg


'10 लोगों ने भरे थे सुशांत के कान' (Ankita Lokhande And Vicky Jain Love Story)

मुनव्वर ने फिर पूछा कि क्या आप दोनों के बीच कोई लड़ाई हुई थी? तो अंकिता ने कहा, 'क्या होता है जब आप उपर चढ़ रहे होते हो अपने करियर में। आपके 10 लोग और कान भरते हैं। जो भी हो रहा होगा, मुझे नहीं पता, लेकिन ठीक है उसका अपना मैटर था। मैंने कभी रोका नहीं उसे।' इस सबके बाद अंकिता डिप्रेशन में चली गईं और फिर उन्हें विक्की जैन ने संभाला।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/3Pw1HLV