Tuesday, October 3, 2023

Kulhad Pizza Couple: 53 सेकंड के MMS वीडियो ने कर दिया जिंदगी बर्बाद, सोशल मीडिया से बने थे स्टार

Kulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा वाले कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने कभी सोचा नहीं होगा कि जिस सोशल मीडिया पर वो दोनों स्टार बने थे। उसी सोशल मीडिया की वजह से उनको इतनी परेशानी उठानी पड़ेगी। बात इतनी बढ़ गई कि सहज को सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करना पड़ा। हाथ जोड़ते हुए सभी दर्शकों और इंटरनेट यूजरों से माफी मांगनी पड़ी। जान बचाने की भीख मागंनी पड़ी। आइए जानते हैं यह सब उन्हें क्यों करना पड़ा, क्या था पूरा मामला

एक वीडियो ने दोनों कपल की जिंदगी कर दी तहस-नहस
सितंबर महीने से इंटरनेट पर एक "प्राइवेट वीडियो" वायरल होने के बाद यह कपल फिर से सुर्खियों में है, जिसमें कथित तौर पर उन्हें आपत्तिजनक स्थिति में दिखाया गया है। हाल ही में माता-पिता बने जोड़े ने अपने सोशल मीडिया पेज पर आरोप लगाया कि वायरल MMS "बदला हुआ" है। अलग-अलग वीडियो की साइज के वीडियो वायरल हो रहे हैं। सबसे अधिक 53 सेकंड का वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें सच्‍चाई क्या है। यह जांच का विषय है।

वायरल हुए अपत्तिजनक वीडियो के मामले में सहज अरोड़ा की बहन ने शिकायत दर्ज करवाई थी। FIR में उनकी बहन हरनूर ने कुल्हड़ पिज्जा की दुकान पर काम करने वाली लड़की के साथ काम करने वाले उसके कई और साथियों पर ब्लैकमेलिंग करने और पैसे न देने पर आपत्तिजनक वीडियो को वायरल करने के आरोप लगाए गए थे।
यह भी पढ़ें: Kulhad Pizza Couple Viral Video: कुल्हड़ पिज्जा वाले सहज ने किया सुसाइड, जानें क्या है सच्चाई

ऐसा पहली बार नहीं है जब उनका नाम किसी विवाद में आया है इससे पहले भी कई बार मशहूर कुल्हड़ पिज्जा कपल (Kulhad Pizza Couple) जुड़े विवाद सुर्खियां बन चुके हैं। पहले हथियार रखने और अब वायरल हो रहे वीडियो को लेकर कपल पर काफी निशाना साधा जा रहा है।

ठेले से की थी कुल्हड़ पिज्जा की शुरुआत, सोशल मीडिया ने बनाया था स्टार
कुल्हड़ पिज्जा कपल के नाम से प्रसिद्ध सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर एक बच्चे के माता-पिता बन चुके हैं। उन्होंने कुल्हड़ पिज्जा कपल की शुरुआत जालंधर में एक ठेले से की थी। हालांकि ये अपने कुल्हड़ पिज्जा से जुड़े सोशल मीडिया पर डाला करते थे। लेकिन एक बार किसी फूड ब्लॉगर ने उनके स्टॉल पर जाकर अपना अनुभव साझा किया और वो वीडियो जल्द ही वायरल हो गया था

इसके बाद उनके कुल्हड़ पिज्जा की प्रसिद्धी जालंधर से लेकर आसपास के शहरों में बढ़ गई। तमाम यूट्यूबर्स उनके स्टॉल पर पहुंचते और उनका वीडियो बनाते। कुल्हड़ पिज्जा कपल के तीन लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर्स तो यूट्यूब पर हैं और आठ लाख के करीब इंस्टाग्राम पर फॉलोवर हैं। जब ये कपल हथियार वाले विवाद में फंसा था, तो काफी दिनों तक ट्रेंड में रहे थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8xqKJND