Tuesday, October 10, 2023

Anupamaa: अनुपमा को एक बार फिर लगा सदमा, बेटे के बाद पति अनुज ने किया सुसाइड!

Anupamaa: शो अनुपमा में एक बड़ा ट्विस्ट आया है जिसके बाद ऑडियंस अनुपमा को देखने के इन्टरेस्टेड रहती है। शो में अनुपमा के छोटे बेटे समर की मौत हो गई है। इससे परिवार में शोक का माहौल बना हुआ है कुछ रिश्तों में दूरियां भी आ गई है।

अनुज ने खुद को माना बेटे का कातिल?
आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि अनुपमा आज डिंपल को एमोशनली सपोर्ट करते दिखेगी। काव्य अपने पति वनराज को संभालती दिखेगी। शाह परिवार एक-दूसरे के साथ अपना दर्द बांट लेगा लेकिन अनुज को संभालने वाला कोई नहीं होगा। वो काफी तकलीफ में हैं, अनुपमा और उनके बीच की दूरी से वो टूट जाएंगे। अनुज वापिस कपाड़िया हाउस चला जाएगा और खुद को समर की मौत के लिए दोषी ठहराएगा। अनुज का भाई अंकुश उन्हें समझाएगा कि समर की मौत सिर्फ एक हादसा थी।


यह भी पढ़ें: अनुज-अनुपमा के बीच खड़ी हुई खामोशी की दीवार, इस हफ्ते आएगा महाट्विस्ट

अनुपमा ने अनुज से छीन लिया बेटी
अनुज अपने परिवार के सामने साफ ये भी कहता दिखेगा कि अगर अनुपमा का प्यार उसके लिए कम हुआ तो वो अपनी जान दे देगा। बाद में अनुज अपनी बच्ची के साथ समय बिताकर अच्छा महसूस करेगा। अगले दिन जब अनुज अपनी बेटी को लेकर शाह निवास जाएगा तो अनुपमा बच्ची को घर के अंदर लेकर चली जाएगी। लेकिन अनुज को वो पूरी तरह से दिल से निकाल देने की वजह से बात तक नहीं करेगी।

अनुज ने किया सुसाइड ?
अनुपमा की इस हरकत से अनुज कपाड़िया पूरी तरह से हिल जाएगा। उसका दिल इतना जोर से टूटेगा कि वो सुसाइड के बारे में भी सोचने लगेगा। अनुपमा का ऐसे अपने पति को इग्नोर करना फैंस को बिलकुल भी पसंद नहीं आएगा। इसका असर अनुज की हेल्थ पर भी देखने को मिलेगा। ऐसे में बरखा भाभी-अनुज को समझाने की कोशिश करेंगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/dfK6pZO