Wednesday, October 25, 2023

Leo पर लगा म्यूजिक चोरी का आरोप, जानें क्या है Jawan से इसका कनेक्शन

Vijay Thalapathy Movie Leo: लिय (Leo) फिल्म 19 अक्टूबर को रिलीज हुई थी, इस फिल्म ने महज 1 हफ्ते से भी कम दिनों में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है ऐसे में फिल्म पर संकट आ गया है फिल्म पर म्यूजिक चोरी की आरोप लगा है लियो का म्यूजिक अनिरुद्ध ने दिया है इसका एक गाना Ordinary Person हाल ही में यूट्यूब पर रिलीज किया गया है, कई लोग इस म्यूजिक को 'पीकी ब्लाइंडर्स' से कॉपीड बता रहे हैं तो चलिए समझते हैं कि क्या ये सही है या गलत?

'लियो' के म्यूजिक पर बड़े आरोप (Leo Stole music)
अनिरुद्ध एक म्यूजिक डायरेक्टर हैं हाल ही में उन्होंने 'जवान' का म्यूजिक दिया था, पहले भी वो विजय की कई फिल्मों का म्यूजिक दे चुके हैं, लियो' का म्यूजिक भी उन्होंने ही दिया है। 23 अक्टूबर को उन्हीं का कम्पोज किया गया एक गाना Ordinary Person सोनी ने अपने यूट्यूब पर शेयर किया था इसके बाद से ही बवाल मच गया है, दर्शक अलग-अलग कमेंट कर लिख रहे हैं कि इसे 'पीकी ब्लाइंडर्स' के ट्रैक 'वेयर आर यू' से कॉपी किया गया है। वहीं फैंस ने Where Are You के कम्पोजर Otnicka को टैग किया है इसके बाद उन्होंने इंस्टाग्राम पर इसका जवाब दिया है।

important.jpg

...तो ये आया जवाब
"दोस्तों, फिल्म 'लियो' के बारे में आपके सैकड़ों मैसेजेस के लिए शुक्रिया। मैं सब कुछ देख सकता हूं, लेकिन हर किसी को उत्तर देना संभव नहीं है, मेल पर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब पर 'व्हेयर आर यू' के वीडियो नीचे हजारों की संख्या में कमेंट्स आ रहे हैं। अभी स्थिति बहुत साफ नहीं है, हम इस पर गौर कर रहे हैं, लेकिन मैं अभी किसी पर आरोप नहीं लगा रहा हूं।

इन आरोपो के बीच अभी तक 'लियो' के मेकर्स या फिर अनिरुद्ध का कोई बयान नहीं आया है, खैर, जो कुछ भी हो, 'लियो' पैसा छप्पर फाड़ कर कमा रही है, लियो का डायरेक्शन लोकेश कनगराज ने किया है इसमें विजय थलापति और संजय दत्त अहम भूमिका में हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/F3SX9Wa