Tuesday, October 3, 2023

Jawan Box Office Collection: शाहरुख पर मंगलवार रहा भारी, 27वें दिन बॉक्स ऑफिस पर डूबी ‘जवान’

Box Office Collection: मंगलवार यानी 3 अक्टूबर को बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की फिल्म जवान (Jawan) ने 27 दिन कर लिए हैं। जवान का मुकाबला इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर कई फिल्मों से चल रहा है जहां फुकरे 3 हो या द वैक्सीन वॉर को शाहरुख खान की जवान को अच्छी-खासी टक्कर दे रही हैं। इसके बावजूद फिल्म हार मानने को तैयार नही हैं वीकेंड से पहले छुट्टियां चल रही थी जिस वजह से फिल्म की कमाई भी बढ़ी थी। जैसे ही छुट्टियां खत्म हुई कमाई भी धड़ाम से गिर गई। जवान ने मंगलवार 3 अक्टूबर को 6.85 करोड़ का कलेक्शन किया। अब Sacnilk ने 3 अक्टूबर यानी चौथे मंगलवार के दिन ट्रेड के हिसाब से फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा जारी किया है। मंडे को ‘जवान’ की कमाई का अर्ली ट्रेड भी आ चुका है। जो बेहद ही खराब कहा जा सकता है।

जवान की हालत हुई फिर खस्ता (Jawan Box Office Collection Day 27)
मंगलवार को Sacnilk ये एक साइड है जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब दर्शकों के सामने लाती है। उसने जवान के अर्ली ट्रेड में बताया कि 3 अक्टूबर चौथे मंगलवार को रिलीज के 27वें दिन शाहरुख की जवान के कलेक्शन में भारी गिरावट नजर आई है फिल्म ने महज 2.50 करोड़ का कलेक्शन किया है फिल्म का कुल कलेक्शन 614.17 करोड़ पहुंच गया है।

'फुकरे 3' ने दी शाहरुख खान की जवान को मात! (Fukrey 3 Beat Shah Rukh Khan Jawan)
28 सितंबर को कॉमेडी फिल्म 'फुकरे 3' रिलीज हुई थी। पंकज त्रिपाठी और पुलकित सम्राट की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है। ऐसा लग रहा है कि 'फुकरे 3' की सक्सेस से 'जवान' की कमाई घट गई है। मंडे को भी जहां 'जवान' ने ढाई करोड़ की कमाई की है वहीं 'फुकरे 3' के 4.75 करोड़ का कलेक्शन किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/xCADiEW