Thursday, October 19, 2023

Leo Box Office: 'लियो' ने ओपनिंग पर शाहरुख की फिल्म को चटाई धूल, पहले दिन रचा इतिहास

Box Office Collection: गुरुवार यानी 19 अक्टूबर को विजय थलापति और संजय दत्त की फिल्म लियो रिलीज हो गई। इस फिल्म से जितनी उम्मीद की जा रही थी फिल्म ने उससे भी ज्यादा का बिजनेस किया, फिल्म ने अपने पहले दिन ही कई फिल्मों को पछाड़ दिया। गदर 2 से लेकर पठान और जेलर तक सभी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ लियों ने इतिहास रच दिया है और वीकेंड पर भी कई फिल्मों को मात देगी। Sacnilk ने ट्रेड के अनुसार लियों के पहले दिन यानी गुरुवार के आंकड़ें जारी कर दिए है जो साबित कर रहा है कि ये फिल्म जवान को भी पीछे छोड़ने वाली है।

...तो पहले दिन लियों बॉक्स ऑफिस पर लाई तूफान (Leo Box Office Collection Day 1)
गुरुवार को लियो रिलीज हुई और Sacnilk के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के अनुसार विजय थलापति की फिल्म मे साउथ के साथ ही हिंदी दर्शकों को भी क्रेजी कर दिया है लियो ने अपने ओपनिंग यानी 19 अक्टूबर पहले दिन 63 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया है। वही, तमिलनाडु में ग्रॉस कलेक्शन की बात करें तो ये करीब 30 करोड़, केरला में 11 करोड़ और कर्नाटक में 14 करोड़ है। रिपोर्ट के मुताबिक लियो ने ओवरसीज करीब 66 करोड़ का कलेक्शन किया है इसके बाद टोटल कलेक्शन करीब 130-140 करोड़ हो गया है।

लियो फ़िल्म 5 भाषाओं हिंदी, तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ में रिलीज हुई है बता दे गदर 2 ने पहले दिन 40 करोड़, पठान ने 57 करोड़ और जेलर ने 44 करोड़ का कलेक्शन किया था तो वहीं लियो कॉलीवुड की सबसे बड़ी ओपनिंग करने वाली फिल्म बन गई है लियो को लोकेश कनगराज ने डायरेक्ट किया है



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/iOzpDXj