Saturday, October 28, 2023

‘Friends’ स्टार Chandler का 54 साल की उम्र में निधन, मैथ्यू पेरी की टब में डूबने से गई जान

Matthew Perry Death: हॉलीवुड एक्टर मैथ्यू पेरी (Actor Matthew Perry) घर के हॉट टब में मृत पाए गए है। मिली जानकारी के अनुसार, मैथ्यू पेरी का शव लॉस एंजिल्स के एक घर में हॉट टब में पाया गया है। माना जा रहा है कि टब में डूबने से उनकी मौत हुई है। वह 54 साल के थे। समाचार एजेंसी रॉयटर्स की रिपोर्ट के अनुसार, वे टीवी सिटकॉम 'फ्रेंड्स-लाइक अस' (Friends) के लिए जाने जाते हैं, उन्हें हर कोई काफी पसंद करता था शो में उन्होंने चैंडलर बिंग के नाम का किरदार निभाया था।

...तो मैथ्यू को आया था हार्ट अटैक? (Matthew Perry Heart Attack)
मैथ्यू पेरी को शनिवार को लॉस एंजिल्स में उनके घर पर मृत पाया गया था, ऐसा माना जा रहा है कि मैथ्यू पेरी को हार्ट अटैक आया होगा और उसके बाद वे टब में गिर गए होंगे। इससे उनकी जान चली गई होगी। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि वह सुबह पिकलबॉल के दो घंटे बाद घर आए थे, फिर उन्होंने अपने नौकर को एक काम से बाहर भेज दिया था, दो घंटे बाद नौकर घर लौटा और मैथ्यू पेरी को टब में मरा हुआ पाया। तो उसने इककी जानकारी सबको दी।

चाइल्ड एक्टर की थी करियर की शुरूआत (Matthew Perry Dead Body)
मैथ्यू पेरी एक्टर का जन्म 19 अगस्त, 1969 को विलियम्सटाउन में हुआ था. पेरी 1 साल के थे तब उनके पेरेंट्स ने डिवोर्स ले लिया था। उन्होंने 'चार्ल्स इन चार्ज' के जरिए एक चाइल्ड एक्टर के तौर पर अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। बता दें, मैथ्यू पेरी को शराब,ओपिओइड की लत थी जिसकी वजह से उन्हें काफी हेल्थ ईशू थे जिस वजह से उन्हें कई बार हॉस्पिटल भी जाना पड़ा था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Q3KJ4gq