Monday, October 23, 2023

Abhishek Malhan के साथ हुआ बड़ा हादसा, आए रोते हुए नजर, वीडियो शेयर कर बताया सबकुछ

Bigg Boss OTT 2 Abhishek Malhan: ‘बिग बॉस 17 (Bigg Boss OTT 2) में कंटेस्टेंट रहे अभिषेक मल्हान (Abhishek Malhan) के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आई है सच्चाई जान उनके फैंस को शायद यकनी न हो पाए। फुकरा इंसान (Fukra Insaan) यानी अभिषेक मल्हान को एक दम से लाखों की चपत लग गई है उनके ट्रेवल के दौरान बैग में से 1.5 लाख रुपए चोरी हो गए। अभिषेक ने खुद वीडियो शेयर कर ये किस्सा बताया, ‘वे अपने एक इंटरव्यू के लिए कहीं जा रहे थे, उस दौरान उनके पैसे किसी ने चुरा लिए।

अभिषेक को याद आई पिता की बात… (Abhishek Malhan Video)
अभिषेक ने बताया, "मुझे किसी को एक गिफ्ट करने के लिए आईफोन खरीदना था इसीलिए मैं वो कैश लेकर घर से निकला था लेकिन अब तो यह चोरी हो चुका है। अभिषेक को अपने पिता की कही एक बात याद आई। उन्होंने बताया कि उनके पिता ने हजारों बार उनसे कहा है कि पैसे को लेकर सावधान रहा करें, लेकिन फिर भी उन्होंने इतने पैसे खो दिए।

फुकरा इंसान हुआ परेशान, नहीं आ रहा क्या करें?
यूट्यूबर ने साथ में ये भी बताया कि ‘वे अपनी जिंदगी में पहली बार इतना सारा पैसा लेकर घर से निकला थे जब पैसा चोरी हुआ तो उस समय मेरी धड़कनें तेज हो गई थीं मुझे समझ में नहीं आ रहा था कि मैंने पैसे खो कैसे दिए। मैंने सोचा नहीं था कि मुझे ऐसी सिचुएशन फेस करनी पड़ेगी। मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि इस मामले में आगे क्या किया जाए।"

फैंस ने किए वीडियो पर ढे़रों कमेंट (Fukra Insaan Vlog)
यूट्यूबर के इस वीडियो पर लोगों ने ढेरों कमेंट किए हैं। उनके फैंस ने उन्हें शांत रहने और परेशान नहीं होने की सलाह दी है। कुछ लोगों ने लिखा है कि जो चला गया वो अब वापस नहीं मिलेगा इसलिए परेशान ना हों। वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक मल्हान एक फेमस व्लॉगर हैं और उनके यूट्यूब वीडियोज पर मिलियन्स में व्यूज आते हैं। सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी में आने के बाद अब पूरा देश उनसे वाकिफ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/KJq6zjO