Wednesday, October 18, 2023

हेमा मालिनी ने खुद ही बता दिया था सनी देओल के साथ रिश्ते का सच, एक हादसे ने बदले थे संबंध

19 अक्टूबर को बॉलीवुड के एक्शन हीरो सनी देओल का जन्मदिन होता है। वह अपनी एक्टिंग, धांसू डायलॉग डिलिवरी के साथ निजी जिंदगी के लिए भी सुर्खियों में रहते हैं। उनकी जिंदगी से जुड़ा एक बड़ा मशहूर किस्सा धर्मेंद्र की दूसरी पत्नी हेमा मालिनी से रिश्ते सुधारने का भी है।

कैसे बदले थे हेमा और सनी के रिश्ते
हेमा मालिनी और उनकी बेटियों के साथ धर्मेंद्र की पहली पत्नी के परिवार का रिश्ता कभी भी अच्छा नहीं रहा। बीच-बीच में कभी-कभार रिश्तों की सुधारने की कोशिशें होती रहीं। लेकिन एक वक्त ऐसा आया जब सबकुछ बदल गया।

साल 2015 में हेमा मालिनी एक सड़क हादसे में बेहद घायल हो गई थीं। उस दौरान सनी वो पहले शख्स से जो उनसे मिलने उनके घर पहुंचे थे। उन्होंने हेमा के लिए डॉक्टर से पूरी जानकारी भी ली थी। इस बात का खुलासा खुद हेमा मालिनी ने किया था। सनी की इतनी केयर देखकर हेमा खुद भी चौंक गई थीं।

सनी की केयर देख हेमा भी हुई थी हैरान
हेमा ने तब बताया था कि अक्सर लोग मेरे और सनी के रिश्ते को लेकर सवाल करते हैं। लोगों को लगता है हमारे बीच बहुत कड़वाहट है लेकिन ऐसा नहीं है। वक्त के साथ सब बदल चुका है और हम एक परिवार की तरह हैं। भले ही हमारे बीच बहुत बातचीत ना हो लेकिन हम सभी एक दूसरे की परवाह करते हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/7m8KSRp