Saturday, October 7, 2023

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein 7 October: ईशान ने कॉलेज के सामने सवि से मांगी माफी, दूर्वा को दिया कड़ी सजा

Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein 7 October: शो गुम है किसी के प्यार में अभी तक के एपिसोड में कॉलेज का काफी ड्रामा देखने को मिला। कॉलेज में सवि पर एक के बाद एक इल्जाम लगते नजर आ रहे हैं साथ में रेस्टीकेट कर दिया जाता है। ईशान को पता चलता है कि सवि निर्दोष है, सबके पीछे दूर्वा है। ईशान सवि से माफी मांगने के लिए कॉलेज में पूरी कमेटी की एक मीटिंग बुलाता है। इन सभी बातों से अंजान सवि कॉलेज में अपना ट्रांसफर सर्टिफिकेट लेने जाती है।


ईशान सवी के सामने हुआ शर्मिंदा
ईशान पूरे कॉलेज और कमेटी मेंबर्स के सामने कहता है कि सवि निर्दोष है। बल्कि उसे ये बताने में शर्म आ रही है कि इन सबके पीछे उसकी अपनी ही बहन दूर्वा है। दूर्वा ने नकल की है सवि ने नहीं। ईशान कहता है हां पर्ची भले ही सवि के आंसर शीट से मिली है, लेकिन उसे फंसाया दूर्वा और उसके दोस्तों ने है। सवि के आंसर उस पर्ची में लिखे आंसर से मैच नहीं कर रहे हैं, बल्कि उसने तो टॉप स्टूडेंट की तरह अपने सारे आंसर को लिखे हैं।


यह भी पढ़ें: ‘शेप ऑफ यू’ गाने के सिंगर एड शीरन ने घर पर बनाई अपनी मौत की कब्र, वजह जान उड़ जाएंगे होश

 

ईशान ने दूर्वा को दी सजा

ईशान कहता है कि दूर्वा को फिर से सारे पेपर देने होंगे और वो भी मेरी निगरानी में। इस पर वह कहती है कि सारे क्यों मैंने तो एक ही पेपर में नकल की है। ईशान कहता है कि कैसे पता कि तुमने एक में ही नकल की है। तुम्हें फिर से सारे एग्जाम देने होंगे। ईशान सवि के लिए कहता है कि सवि ने जिस तरह से अपने उत्तर लिखे हैं ऐसा कोई फाइनल ईयर का स्टूडेंट ही लिख सकता है। ये सारी बातें सवि चुपचाप खड़ी होकर सुनती है। इसके बाद ईशान कहता है कि मैं सवि की वापस कॉलेज में एंट्री देता हूं और उसे हॉस्टल में रूम भी अलॉट करवाता हूं।


सवी ने ट्रांसफर सर्टिफिकेट के लिए किया डिमांड
ईशान की बातें सुनने के बाद सवि उसके पास जाकर कहती है कि उसे उसका ट्रांसफर सर्टिफिकेट जल्द से जल्द से दिलवा दें। ये कहते हुए वह वहां से निकल जाती है। इसके बाद ईशान उसे पीछे जाता है और कहता है कि वो उसके लिए पूरी कॉलेज के सामने बात कर रहा है और वह वहां से ऐसे ही जा रही है। इस पर सवि कहती है कि आपने ये सब अपने लिए किया है मेरे लिए नहीं। आप खुद को इस गिल्ट से बाहर निकालना चाहते थे इसलिए। इस पर ईशान उस पर चिल्लाते हुए कहता है कि वो इतनी घमंडी क्यों है वो सबसे लड़कर उसके लिए ये सब कर रहा है उसे हॉस्टल तक दिलवा रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/KafuXQ1