Friday, October 6, 2023

Kulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा कपल का एक और वीडियो आया सामने, देखकर रह जाएंगे दंग

Kulhad Pizza Couple: कुल्हड़ पिज्जा वाले कपल सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर ने कभी सोचा नहीं होगा कि जिस सोशल मीडिया पर वो दोनों स्टार बने थे। उसी सोशल मीडिया की वजह से उनको इतनी परेशानी उठानी पड़ेगी। अभी पहला मामला निपटा ही नहीं है कि अब इस कपल का एक और वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो के सामने आने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स अपनी राय दे रहे हैं।

कुल्हड़ पिज्जा कपल का रोमांटिक वीडियो वायरल

सहज अरोड़ा और गुरप्रीत कौर का सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कपल एक दूसरे संग डांस करते दिखाई दे रहे हैं. पति-पत्नी की ये केमिस्ट्री फैंस का दिल जीत रही है। वीडियो में जहां सहज ब्लैक आउटफिट में नजर आ रहे हैं। वहीं उनकी बेटर ऑफ ब्लैक एंड व्हाइट सूट पहनी हुई है। दोनों की जोड़ी और ट्विनिंग कमाल की है। इसके अलावा एक दूसरे वीडियो में गुरप्रीत ब्लैक सूट और बड़े-बड़े झूमके के साथ रोड पर डांस कर रही है। फैंस ये कामना कर रहे हैं कि अब सबकुछ ठीक हो चुका है।

यह भी पढ़ें: Kulhad Pizza Couple: 53 सेकंड के MMS वीडियो ने कर दिया जिंदगी बर्बाद, सोशल मीडिया से बने थे स्टार

कुछ दिनों पहले कपल का एक प्राइवेट वीडियो सोशल मीडिया पर लीक हो गया था। जिसके बाद उन्हें काफी ज्यादा ट्रोल भी किया गया। हालांकि सहज अरोड़ा ने पूरा मामला बताते हुए पुलिस में एफआईआर दर्ज करवाई और कहा कि ये वीडियो फेक है, इसमें दिख रहे व्यक्ति हम नहीं है।

सहज अरोड़ा ने अपने दो वीडियो साझा किए, जिसमें उन्होंने नेटिज़न्स से उनकी मदद करने का अनुरोध किया, क्योंकि उन्होंने लीक हुए फुटेज के कारण दोनों को होने वाली परेशानी के बारे में बताया. दूसरी ओर, इंटरनेट बंटा हुआ है क्योंकि लोग अभी भी यह तय नहीं कर पा रहे हैं कि फुटेज नकली है या असली।

कपल ने एक-दूसरे से लिंक प्रसारित न करने का आग्रह भी किया। बता दें कि हाल ही में सोशल मीडिया स्टार मम्मी-पापा भी बने है। दोनों के घर प्यारे से बेटे ने जन्म लिया है। अब एमएमएस लीक वीडियो के बीच उनका एक डांस वीडियो भी वायरल हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/GEfbTWw