Monday, October 9, 2023

सोमवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: 'फुकरे 3' ने मारी 100 करोड़ क्लब में एंट्री, 'जवान' को धो डाला

Box Office collection Report Tuesday: इस वक्त सिनेमाघरों में दो फिल्में शानदार कमा रही हैं, जिनमें से एक 'फुकरे 3' है और दूसरी फिल्म 'मिशन रानीगंज' है। 'जवान ' के सामने रिलीज हुई कम बजट की 'फुकरे' दर्शकों को अपनी सीट तक खींच पाने में सफल दिख रही है। इस फिल्म ने अब 100 करोड़ क्लब में एंट्री मार ली है।

sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने 11 वें दिन रविवार को फिल्म ने 4.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। इस फिल्म ने 11 दिनों में 76.15 करोड़ रुपये की कमाई देशभर में की है। वहीं 'जवान' ने रविवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की है।

यह भी पढ़ें: Kulhad Pizza Couple: 53 सेकंड के MMS वीडियो ने कर दिया जिंदगी बर्बाद, सोशल मीडिया से बने थे स्टार

Jawan Box Office Collection Day 32:
शाहरुख खान की ‘जवान’ बॉक्स ऑफिस पर दहाड़ रही है फिल्म की कमाई की रफ्तार थमने का नाम नहीं ले रही है और ये लगातार नए रिकॉर्ड भी अपने नाम कर रही है। इस फिल्म की रिलीज के बाद 'फुकरे 3', 'वैक्सीन वॉर', 'मिशन रानीगंज' और 'थैंक्यू फॉर कमिंग' जैसी मस्टी स्टारर फिल्म रिलीज हुई लेकिन जवान की कमाई पर बहुत असर पड़ा।

सैकनिल्क की अर्ली ट्रेंड रिपोर्ट के मुताबिक ‘जवान’ ने रिलीज के पांचवें रविवार यानी 32वें दिन 2.75 करोड़ का कलेक्शन किया है। इसी के साथ ‘जवान’ की 32 दिनों की कुल कमाई अब 623.91 करोड़ हो गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/aRxfU2u