Thursday, October 5, 2023

Anupamaa Spoiler: समर की मौत का कातिल निकला खुद का बाप अनुज, मां अनुपमा ने तोड़ा रिश्ता

Anupamaa Spoiler: शो अनुपमा में इस वक्त काफी ज्यादा इमोशंस वाले देखने मिल रहे हैं। परिवार ने समर को हमेशा के लिए खो दिया है। ऐसे में समर की पत्नी डिंपी, मां अनुपमा और घर के सभी लोग इस कड़वे सच को अपना नहीं पा रहे हैं। अनुपमा, अपने दुख को दूर करते हुए अब डिंपी की मदद के लिए आगे बढ़ेगी।

परिवार ने मनाया शोक
अनुपमा के आने वाले आज के एपिसोड में देखने को मिलेगा कि पूरा परिवार एक साथ बैठा होगा और शोक मना रहा होगा। इस दौरान अनुज, अनुपमा के पास आएगा और कहेगा- 'अनु, प्लीज मेरी बात का विश्वास करो। मैने ऐसा कुछ नहीं किया। अगर मुझे पता होता कि ऐसा कुछ होने वाला है, तो मैं अपनी जान दे देता लेकिन समर को कुछ नहीं होने देता। अनु क्या तुम्हें भी लगता है कि मेरी वजह से समर की जान गई है।'


यह भी पढ़ें: कनाडा विवाद में कूदीं कंगना रनौत, खालिस्तान का जिक्र कर सिखों से बोलीं- अखंड भारत का सपोर्ट कीजिए

अनुज-अनुपमा के रिश्ते पर गिरी गाज
आगे देखने को मिलेगा कि अनुज, दरवाजे से टिककर अनुपमा से कहेगा, 'अनु, तुम्हारा गुस्सा सह सकता हूं, तुम्हारी नफरत तक सह सकता हूं। लेकिन तुम्हारी खामोशी नहीं सह सकता। प्लीज मुझसे बात कर लो अनु।' इससे पहले एपिसोड में देखने को मिला था कि वनराज, समर की मौत का जिम्मेदार अनुज को बताता है। वहीं एक झलक ये भी दिखाई जाती है कि आखिर कैसे समर को गोली लगी। ऐसे में अब अनुपमा- अनुज को देखकर लग रहा है कि उनके रिश्ते में भी खट्टास आ सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/b9J5zCN