Thursday, October 5, 2023

Fukrey 3 Box Office Collection: 'फुकरे 3' ने जवान को किया शांत, 8वें दिन बॉक्स ऑफिस पर लाई तूफान

Box Office Collection: गुरुवार यानी 5 अक्टूबर को फुकरे 3 की जबरदस्त कमाई रही है फिल्म ने रिलीज के 8वें दिन भी अपना परिचय देते हुए साबित कर दिया है कि यह फिल्म जवान को मात देकर सबसे आगे जाएगी। ये फिल्म अपनी कॉमेडी से दर्शकों को दिल जीतने में कामयाब हो रही है वीकडेज के साथ ही फुकरे 3 वीकेंड पर भी जवान से अच्छा कलेक्शन करेगी ऐसी उम्मीद की जा रही है। फिल्म पहले दिन से ही शानदार कमाई कर रही है और ये अब तक 60 करोड़ रुपए से ज्यादा का कलेक्शन कर चुकी है। अब इसकी नजर 100 करोड़ के क्वलब में एंट्री मारने पर है। वहीं, Sacnilk ने 5 अक्टूबर यानी गुरुवार के दिन के हिसाब से फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा बताया है गुरुवार को 'फुकरे 3' की कमाई का ट्रेड एनालिसिस सामने आया है जो बेहद शानदार है आईये जानते हैं फिल्न ने 8वें दिन कितना कलेक्शन किया है।

...तो फुकरे 3 ने 8वें दिन किया इतना शानदार कलेक्शन (Fukrey 3 Box Office Collection Day 8)
Sacnilk के अर्ली ट्रेड के अनुसार फुकरे रिलीज से ही खिड़की तोड़ कलेक्शन करने में लगी हुई है तो बात कर लेते हैं गुुरुवार के बॉक्स ऑफिस आंकड़ों की आखिर फुकरे 3 ने एक बार फिर रिलीज के 8वें दिन सभी को खुश कर दिया है और गुरुवार को 3.25 करोड़ रुपयों का अद्भुत कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म की 8दिनों की कुल कमाई अब 66.15 करोड़ रुपए हो गई है। इस पूरे हफ्ते जितना कलेक्शन फुकरे 3 ने किया है किसी और फिल्म ने नहीं किया।

'फुकरे 3' होगी 100 करोड़ के क्लब में शामिल! (Fukrey 3 collection 100 Crore soon)
'फुकरे 3' अपनी रिलीज के बाद से धुंधाधार कमाई कर रही है। फिल्म ने शाहरुख खान की जवान को भी बॉक्स ऑफिस पर मात दे दी है और महज 8 दिन में 66 करोड़ से ज्यादा का कलकेशन किया है। ये फिल्म जल्द 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो पाती हैै या नहीं ये देखना होगा पर फिल्म दर्शकों को दिल जीतने में कामयाब रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/0AGJv3P