Monday, October 16, 2023

Jawan Box Office: मंडे को 'जवान' की आंधी हुई तेज, 40वें दिन कलेक्शन से हिला बॉक्स ऑफिस

Box Office Report: सोमवार को जवान (Jawan) को रिलीज हुए 40 दिन हो चुके हैं ऐसे में फिल्म का मंडे का कलेक्शन भी सामने आ गया है और शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की जवान हर दिन हर फिल्म को मात देते हुए ‘गदर 2’ से हर दिन आगे निकल रही है। एक बार फिर खुद को साबित करते हुए और बॉक्स ऑफिस पर कम टिकट प्राइस होने क वजह से जवान की कमाई बढ़ी है। जहां रविवार को फिल्म का कलेक्शन 2.11 करोड़ था वहीं अब Sacnilk के ट्रेड के अनुसार जवान ने अपने आंकड़ों में परिवर्तन कर दर्शकों में अपना क्रेज बरकरार रखा है जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के मुताबिक जवान रिलीज के 40वें दिन यानी छठे सोमवार को अपनी कमाई में जबरदस्त उछाल लाई है वहीं फिल्म का कलेक्शन जल्द 650 करोड़ हो जाएगा।

जवान का आया 40वें दिन भी कलेक्शन में उछाल (Jawan Box Office Collection Day 40)
मंडे को Sacnilk के ट्रेड के अनुसार बॉक्स ऑफिस का हिसाब-किताब निकाल कर जो जवान ने 40वें दिन कमाई है वो संडे के मुकाबले कम है पर फिर भी कई फिल्मों से ज्यादा है जवान ने मंडे को 60 लाख का बिजनेस किया है अब जवान की कुल कमाई 636.31 करोड़ हो गई है। वर्ल्डवाइड बॉक्स 1138 करोड़ और इंडिया ग्रॉस 755 करोड़ की कमाई हो गई है।

शाहरुख खान ने लगातार ‘पठान’ के बाद ‘जवान’ हिट फिल्म दी है अब वह 2023 में तीसरी हिट का इंतजार कर रहा है जो 22 दिसबंर को प्रभास की सालार के साथ रिलीज होगी। इसका डायरेक्शन राजकुमार हिरानी ने किया है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/uj2Wc5v