Saturday, October 7, 2023

इस फिल्म को ऑफिशियल लॉन्च से पहले अस्पताल में दिखाया गया, जानें क्या थी वजह

पॉपुलर मेडिकल-ड्रामा सीरीज 'मुंबई डायरीज' के निर्माताओं ने दूसरे सीजन के ऑफिशियल लॉन्च से पहले मुंबई के फोर्टिस अस्पताल में मेडिकल फ्रेटरनिटी के दौरे पर एक स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित की।

यह सीरीज बॉम्बे जनरल अस्पताल में समर्पित मेडिकल स्टाफ और पेशेंट्स के जटिल जीवन को बताने वाली यात्रा का एक गहरा विवरण है।

स्क्रीनिंग में सीरीज के कलाकारों और क्रू ने हिस्सा लिया, जिसमें अभिनेता मोहित रैना, टीना देसाई, नताशा भारद्वाज, सत्यजीत दुबे और मृण्मयी देशपांडे के साथ-साथ प्राइम वीडियो इंडिया के हिंदी ओरिजिनल्स के प्रमुख निखिल मधोक भी शामिल थे।

इसके बाद फोर्टिस अस्पताल के डॉक्टरों के साथ मुलाकात और अभिवादन किया गया, जिसमें ललित धंतोले, संदीप गोरे, विजय शेट्टी, जेसल शेठ, जुमाना हाजी, रजत भार्गव, मनीष इटोलिकर, गुरनीत सिंह साहनी और समीर सदावर्ते शामिल थे।

शो मेडिकल प्रोफेशनल्स के सामने आने वाली चुनौतियों को दर्शाता है, फोर्टिस अस्पताल की यह यात्रा सम्मान और हार्दिक कृतज्ञता की अभिव्यक्ति है।

स्क्रीनिंग में हिस्सा लेने वाले निखिल मधोक ने कहा, ''मैं फोर्टिस अस्पताल में हमारे साथ रहने और हमें आपके साथ 'मुंबई डायरीज' शेयर करने का अवसर देने के लिए डॉ नारायणी और यहां मौजूद सभी लोगों को धन्यवाद देना चाहता हूं। हमें लगा कि यह वह कहानी है जिसे हम वास्तव में बहुत संवेदनशीलता और प्रामाणिकता के साथ बताना चाहते हैं।''

उन्होंने आगे कहा, ''जैसे ही हमने सीरीज लिखना शुरू किया और इन खूबसूरत पात्रों का निर्माण किया, जिन्हें इस प्रतिभाशाली कलाकारों ने जीवंत किया है, हमें एहसास होने लगा कि यह सिर्फ एक दुखद घटना से कहीं अधिक है, यह डॉक्टरों, नर्सों, चिकित्सा कर्मचारियों के बारे में है। जिन्होंने अपने व्यक्तिगत दुखों, पेशेवर मुद्दों को एक तरफ रख दिया और निस्वार्थ भाव से सेवा की।"

''हम आज यहां इस सीरीज को प्रदर्शित करने में सक्षम होने के लिए सम्मानित महसूस कर रहे हैं और दुनियाभर में अपने कस्टमर्स के लिए इसका प्रीमियर करने के लिए उत्साहित हैं।''

निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित और निर्देशित, मेडिकल ड्रामा एम्मे एंटरटेनमेंट की मोनिशा आडवाणी और मधु भोजवानी द्वारा निर्मित है। अमेजन ओरिजिनल सीरीज ने अपने सभी आठ एपिसोड का प्रीमियर 6 अक्टूबर को किया।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/hWcgnV8