Monday, October 9, 2023

जवान ने रविवार को छापे बंपर नोट, सोमवार को इस फिल्म ने Jawan को आसमां से धरती पर ला दिया

Jawan Box Office Day 33: शाहरुख खान की 'जवान' अब कमाई के मामले में एकदम गिर गई है। लेकिन 'फुकरे 3' बॉक्स ऑफिस पर हाल की रिलीज हुई सारी फिल्मों 'मिशन रानीगंज' और 'थैंक यू फॉर कमिंग, 'दोनों' जैसी सारी फिल्मों पर भारी पड़ रही है। सिर्फ रविवार के कलेक्शन की बात करें तो इसने शाहरुख खान की 'जवान' को भी पछाड़ दिया है।

'फुकरे' की तीसरी फ्रेंचाइजी फिल्म 'फुकरे 3' लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाल दिखा रही है। मृगदीप सिंह लांबा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में वरुण शर्मा, पुलकित सम्राट, पंकज त्रिपाठी, मंजोत सिंह, ऋचा चड्ढा डायरेक्टर जैसे कलाकारों ने अपने फैन्स का खूब मनोरंज किया है।

यह भी पढ़ें: Kulhad Pizza Couple: 53 सेकंड के MMS वीडियो ने कर दिया जिंदगी बर्बाद, सोशल मीडिया से बने थे स्टार

लोगों में 'फुकरे 3' का क्रेज बना हुआ है, जिसने दुनियाभर में 1000 करोड़ से ज्यादा कमा डाले हैं। लोगों में इस फिल्म की दीवानगी बहुत है, लेकिन 'जवान' पर इसका असर दिख रहा है।

इस फिल्म ने रविवार को तूफान मचा दिया है। फिल्म ने नई फिल्मों की तुुलना में बॉक्स ऑफिस पर धुआं उड़ा दिया है। फिल्म अब भी थमने का नाम नहीं ले रही है। हालांकि फिल्म को नैशनल सिनेमा डे यानी 13 अक्टूबर का इंतजार है।

'फुकरे' के बाद 'फुकरे रिटर्न्स' और अब 'फुकरे 3' की कॉमेडी भी लोगों को खूब पसंद आ रही है। sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, इस फिल्म ने 11 वें दिन रविवार को फिल्म ने 4.30 करोड़ रुपये की कमाई की है। वहीं 'जवान' ने रविवार को 2.75 करोड़ रुपये की कमाई की है। सोमवार को जवान अपने तैंतीसवें दिन सभी भाषाओं में 1.25 करोड़ की भारतीय कमाई कर सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/MVuJFyo