Tuesday, October 3, 2023

Gadar 2 Box Office Collection: ‘गदर 2’ का मंगलवार रहा शानदार, 54वें दिन भी भारत-पाक का क्रेज नहीं हुआ कम

Box Office Collection: 3 अक्टूबर मंगलवार को सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म गदर 2 (Gadar 2) ने एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर हंगामा मचा दिया है। जहां फिल्म को रिलीज हुए 54 दिन हो चुकें है और 54 दिन बाद भी फिल्म शाहरुख खान की ‘जवान’ जैसी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटाती नजर आ रही है। ये फिल्म पिछले से पिछले महीने स्वतंत्रता दिवस के पास 11 अगस्त को रिलीज हई थी और पहले दिन से ही इसने गदर काटा हुआ है। इसके विशाल कलेक्शन को देखते हुए कह सकते है कि इसका नाम गदर सही रखा है। गदर 2 ने सोमवार को भी अच्छा कलेक्शन किया था अब 3 अक्टूबर यानी मंगलवार के दिन ट्रेड के हिसाब से फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा सामने आया है। मंगलवार को ‘गदर 2’ की कमाई का अर्ली ट्रेड भी आ चुका है फिल्म ने इस बार भी बेहद अच्छा कलेक्शन किया है।

गदर 2 का विशाल कलेक्शन (Gadar 2 Box Office Collection)
Sacnilk जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब रखती है उस साइड के अनुसार गदर 2 ने हर हफ्ते एक शानदार फिल्म होने का सबूत दिया है। फिल्म ने पहल हफ्ते 284.63 करोड़ का कलेक्शन किया था दूसरे हफ्ते 134.47 करोड़, फिल्म की तीसरे हफ्ते कमाई कम हुई पर फिर भी गदर 2 ने 63.35 करोड़ का कारोबार किया था। चौथे हफ्ते फिल्म ने 27.55 करोड़ कमाए। पांचवे हफ्ते कमाई गिरी और फिल्म ने 7.28 करोड़ का अच्छा बिजनेस किया। छठे हफ्ते इतने दिनों बाद भी फिल्म 4.72 करोड़ कमाने में कामयाब रही और आखिर में फिल्म ने सातवें हफ्ते 2.8 करोड़ का कलेक्शन किया।

…तो 54वें दिन भी रहा बेस्ट कलेक्शन ((Gadar 2 Box Office Collection Day 54)
एनडीटीवी की एक रिपोर्ट के मुताबिक गदर 2 ने मंगलवार को रिलीज के 54वें दिन सनी देओल की ‘गदर 2’ ने 20 लाख का तूफानी कलेक्शन किया है। इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 527.10 करोड़ रुपए हो गया है। फिल्म गदर 2 को ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर का टैग मिल चुका है। हालांकि ये बात और है कि फिल्म जल्द ही अब सिनेमाघरों से हटने वाली है।

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 बॉक्स ऑफिस से हटने के तुरंत बाद ही OTT यानी Zee5 पर फिल्म रिलीज हो जाएगी। खबरे आ रही हैं कि फिल्म 6 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ सकती है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/IDS2CqG