Monday, October 23, 2023

Mallika Sherawat Birthday: पहली फिल्म में दिए 21 किसिंग सीन, पति ने दिया तलाक, फिर पिता ने छोड़ा साथ…

Mallika Sherawat Birthday: बॉलीवुड की हॉट और बोल्ड एक्ट्रेस में से एक मल्लिका शेरावत आज अपना 47वां जन्मदिन मना रही हैं उनका जन्म 24 अक्टूबर 1976 को हरियाणा रोहतक के एक जाट परिवार में हुआ था बता दें, अपनी पहली फिल्म से ही मल्लिका ने दर्शकों के सामने अपनी एक अलग छवि बना ली थी उन्होंने इमरान हाशमी के साथ मर्डर फिल्म की थी इसमें उन्होंने भर-भर के किसिंग और बोल्ड सीन दिए थे। वहीं, उनके पिता नहीं चाहते थे बेटी एक्ट्रेस बने , मल्लिका ने फिर घर छोड़ दिया और बॉलीवुड में एंट्री मार ली। ऐसे में मल्लिका शेरावत के कुछ अनसुने किस्से आईये जानेत हैं…

ऐसे छूटा था परिवार और पति का साथ
मल्लिका शेरावत का असली नाम रीमा लांबा था, एक्ट्रेस के पिता मुकेश लांबा ने एक इंटरव्यू में बताया था कि “रीमा को मैं IAS बनाना चाहता था, लेकिन वह एक्टिंग करना चाहती थी। मैं नहीं चाहता था कि वो एक अभिनेत्री बने। मैंने उसकी इसी बात से नाराज होकर उसे अपना सरनेम लगाने से मना कर दिया था।”

msg1822108393-44694.jpg
मल्लिका शेरावत की शादी की फोटो IMAGE CREDIT:

वहीं, एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ के बारे में बात करें तो बॉलीवुड में आने से पहले ही मल्लिका शेरावत की शादी हो चुकी थी। मल्लिका की शादी पायलट करण सिंह गिल से हुई थी। लेकिन उनकी ये शादी 1 साल भी नहीं टिक पाई, दरअसल एक्ट्रेस ने अपनी इस शादी को सीक्रेट रखा था और बॉलीवुड में कामकाज के कारण उनके रिश्ते में दरार आ गई और कपल का तलाक हो गया।

msg1822108393-44692.jpg
मर्डर फिल्म मे दिए थे किसिंग सीन IMAGE CREDIT:

‘मुझे एक गिरी हुई लड़की समझा जाता था’
मल्लिका शेरावत ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि कॉम्प्रोमाइज ना करने की वजह से उन्हें कई फिल्मों से निकाल दिया गया था मुझ पर कई लोगो ने कई तरह के आरोप लगाए। मेरे बारे में कई तरह की सोच रखी गई। अगर आप स्क्रिन पर शॉर्ट स्कर्ट पहनती हैं, किस करती हैं तो आप एक गिरी हुई लड़की हैं। आदमी आपका फायदा उठाना चाहते हैं। मेरे साथ भी ऐसा हुआ है। मुझे एक फिल्म से सिर्फ इसलिए निकाल दिया गया क्योंकि मैंने हीरो के साथ सोने से मना कर दिया था।

बता दें, मल्लिका शेरावत को मर्डर फिल्म ने रातों-रात स्टार बना दिया था उन्होने उस फिल्म में 21 किसिंग सीन दिए थे। ये फिल्म जबरदस्त हिट रही थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/I17Gcf4