Sunday, October 8, 2023

ऐश्वर्या से ब्रेकअप कर टूट गए थे सलमान, सालों बाद रवि किशन ने खोला राज, बोले- ऐसी हो गई थी हरकतें…

Salman Khan Aishwarya Rai Breakup: एश्वर्या राय बच्चन और सलमान खान के अफेयर के बारे में हर कोई जानता है पर शायद ही कम लोग जानते होंगे की सलमान खान की हालत उस समय कैसी हो गई थी वह क्या करते थे ताकि एश्वर्या की याद न आए। कई सालों बाद दोनों का नाम एक साथ फिर सुर्खियों में है। दोनों के ब्रेकअप पर बीजेपी सांसद रवि किशन ने उनकी प्रेम कहानी के बारे में बात की है रवि किशन ने बताया कि एक समय ऐसा आ गया था जब बॉलीवुड की जान कहे जाने वाले मजाक-मस्ती वाले सलमान खान बिल्कुल शांत और गुमसुम हो गए थे।

ऐसी हो गई थी सलमान खान की हालत (Salman Khan And Aishwarya Rai)
एक्टर रवि किशन ने सिद्धार्थ कनन को एक इंटरव्यू दिया उसमें उन्होंने फिल्म 'तेरे नाम' की शूटिंग के बारे में बात की। रवि किशन ने बताया, उस समय सलमान खान लो फेज से गुजर रहे थे। वह बहुत खोए-खोए रहते थे बुरी तरह से वह टूट गए थे। यही वजह है कि 'तेरे नाम' में सलमान खान की परफॉर्मेंस भी बहुत गजब की निखर कर आई थी। लोगों ने उनके किरदार को खूब पसंद किया था।

photo_6132016768500217398_x.jpg
एश्वर्या राय और सलमान खान IMAGE CREDIT:

एश्वर्या को भूलने के लिए करते थे ये काम... (Salman Khan Heartbroken)
सलमान खान पूरा दिन वर्कआउट करते थे रवि किशन ने कहा- सलमान खान न सिर्फ एक बेहतरीन एक्टर हैं बल्कि एक बहुत ही अच्छे इंसान भी हैं। 'तेरे नाम' के समय उनका लो फेज चल रहा था। मैं उस वक्त उनकी जर्नी का गवाह हूं। वह सेट पर ही डेढ़ दो घंटा वर्कआउट करते थे। वह पूरा दिन शूटिंग करते थे और इसके बाद भी जिम के लिए समय निकालते थे।

photo_6132016768500217400_x.jpg
फिल्म 'तेरे नाम' में सलमान खान IMAGE CREDIT:


फिल्म 'तेरे नाम' साल 2003 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। साल 2002 में सलमान खान और ऐश्वर्या राय अलग हुए थे। दोनों का अलग होना सलमान के लिए बेहद दर्दनाक था। सलमान खान और ऐश्वर्या राय की पहली मुलाकात संजय लीला भंसाली की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' के सेट पर हुई थी। इसी फिल्म की शूटिंग के समय दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/J5Mblvi