Monday, October 9, 2023

Rekha Birthday: किसी ने कहा Lesbian तो कोई बोला मर्डरर, इन 5 Controversy ने किया रेखा को बदनाम

Rekha Biggest Controversies: बॉलीवुड की एक्ट्रेस रेखा जिनका नाम हमेशा अमिताभ बच्चन के साथ जोड़ा जाता रहा है। आज 10 अक्टूबर को उनका जन्मदिन हैं वह 69 साल की हो गई हैं तो आज हम उनसे जुड़ी कुछ बड़ी बातें आपको बताएंगे कि आखिर वो कौन सी 5 बड़ी कॉन्ट्रोवर्सीज हैं जिनकी वजह से रेखा हमेशा लाइमलाइट में रही है या कह सकते है कि जिन चीजों ने उन्हें बदनाम करने की कोशिश की।

1. रेखा और अमिताभ बच्चन की लव स्टोरी
कहा जाता है कि रेखा और बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन एक समय था जब दोनों साथ थे। अमिताभ बच्चन के शादी शुदा होने की वजह से दोनों की राहें जुदा हो गईं। लेकिन अभी भी माना जाता है दर्शकों का कहना है कि रेखा बिग बी के प्यार में पागल हैं। दोनों ही चाहे वह अमिताभ हों यो रेखा दोनों कभी साथ में दिखाई नहीं देते।

2. जब जया बच्चन ने रेखा को जड़ा था थप्पड़
रिपोर्ट्स में दावा किया जाता है कि अमिताभ बच्चन की पत्नी बॉलीवुड एक्ट्रेस और राज्यसभा सांसद जया बच्चन ने रेखा को थप्पड़ मारा था। दरअसल, फिल्म ‘राम बलराम’ में रेखा को अमिताभ के ऑपोज़िट कास्ट किया गया था। लेकिन जया को ये बर्दाश्त नहीं हुआ मिसेज बच्चन चाहती थीं कि उनकी जगह जीनत अमान फिल्म में काम करें।

3. रेखा पर लगा था पति को मारने का इल्जाम
मुकेश अग्रवाल से साल 1990 में रेखा ने शादी की थी। अपने हनीमून पर ही एक्ट्रेस को पति के अफेयर के बारे में सारी बातें पचा चली थी लेकिन फिर मुकेश अग्रवाल ने रेखा के दुपट्टे से फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। इसके बाद से ऐसी रूमर्स हैं कि रेखा ने पति की बेवफाई से तंग आकर उनकी जान ले ली।

4. बायसेक्सुअल होने की अफवाह
लम्बे समय से ऐसी अफवाहें उड़ रही हैं कि रेखा अपनी सेक्रेटरी फरजाना के साथ रिलेशनशिप में हैं। कहा जाता है कि एक्ट्रेस के बैडरूम में सिर्फ फरजाना ही एंट्री कर सकती हैं और बाकी स्टाफ को एक्ट्रेस के कमरे में आने की परमिशन नहीं होती।

यह भी पढ़ें: लेस्बियन रिश्ते की खबरों के बीच रेखा का पुराना इंटरव्यू वायरल, बोली थींं- मैं किसी औरत से क्यों नहीं कर सकती शादी?

5. अक्षय कुमार के साथ इंटीमेट सीन
फिल्म ‘खिलाड़ियों का खिलाड़ी’ में रेखा के एक इंटीमेट सीन से खूब बवाल मचा था। रेखा ने खुद से उम्र में काफी छोटे एक्टर अक्षय कुमार के साथ एक इंटीमेट सीन दिया था। इन दोनों के बीच हुआ ये बोल्ड सीन काफी विवादों का भी हिस्सा बना। इसके बाद रेखा और अक्षय कुमार के अफेयर की खबरों ने भी तुल पकड़ लिया था।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/0Q8AouK