Wednesday, October 11, 2023

इजराइल में खूनी जंग जारी, ‘नागिन’ एक्ट्रेस के बहन-जीजा का बच्चों के सामने किया कत्ल, वीडियो शेयर बयां किया दर्द

Israel-Hamas War: टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मधुरा नाइक (Madhura Naik) पर दुखों का पहाड़ टूट गया है इसकी वजह इजराइल में हो रही खूनी जंग है इस वक्त इजराइल और फिल्स्तीन (Israel-Hamas War) के बीच युद्ध चल रहा है। ऐसे में नागिन (Naagin) फेम एक्ट्रेस के परिवार के कुछ सदस्य उस समय इजराइल में थे इसी बीच हमले में आतंकियों ने मधुरा नाइक की बहन और जीजा की हत्या कर दी है। एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर अपना दुख जाहिर किया है।

बहन का दर्द बयां कर रोई एक्ट्रेस (Madhura Naik Family killed Israel-Hamas War)
मधुरा नाइक ने बहन-जीजा की हत्या के बाद अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है इसमें उन्होंने इजराइल को सपोर्ट किया है और परिवार के लोगों को खोने का दर्द बयां किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एक्टेस ने कहा, 'मैं मधुरा नायक, भारत में जन्मी यहूदी हूं। भारत में हम सिर्फ 3000 हैं। 7 अक्टूबर से पहले अपने परिवार में से हमने एक बेटी और बेटे को खो दिया।'

मधुरा ने वीडियो में आगे बताया कि, 'मेरी बहन और उसके पति को आतंकियों ने मार डाला है ये घटना उनके बच्चों के सामने हुई। जो दुख और तकलीफ मेरी फैमिली इस समय फेस कर रही है, उसे शब्दों में बयां नहीं किया जा सकता है। आज इजरायल दर्द में है, हमास की आग में बच्चे, महिलाएं और बूढ़े जल रहे हैं।'

फिलिस्तीन में युद्ध है जारी (Israel Hamas War)
मथुरा ने बताया कल मैंने अपनी बहन और उसके पति और बच्चों की तस्वीर शेयर की थी, ताकि दुनिया हमारा दर्द देखे और मैं ये देख हैरान हूं कि फिलिस्तीन प्रोपेगेंडा कैसा चला रहे हैं। मैं बताना चाहती हूं कि प्रो फिलिस्तीन प्रोपेगेंडा इजराइल के लोगों को किलर्स की तरह दिखाना चाहता है।' बता दें कि, नागिन एक्ट्रस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/ixLtb1e