Sunday, October 15, 2023

Fukrey 3 Box Office: ‘फुकरे 3’ ने बॉक्स ऑफिस पर काटा बवाल, 17वें दिन ही ‘जवान’ को किया शांत

Box Office Collection: शनिवार को फुकरे 3 (Fukrey 3) को रिलीज हुए पूरे 17 दिन हो चुके हैं ये फिल्म वीकडेज के अलावा वीकेंड पर भी जबरदस्त कमाई कर रही है जबसे ये फिल्म रिलीज हुई है जवान (Jawan) का सारा क्रेज खत्म हो गया है ये हम नहीं जवान का कलेक्शन बता रहा है अब ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार करने से इंच भर दूर रह गई है जो इस वीकेंड पूरा हो जाएगा। अब Sacnilk ने फिल्म के ट्रेड के अनुसार शनिवार के बॉक्स ऑफिस आंकड़ें जारी कर दिए हैं इससे साफ पता चलता है कि फुकरे 3 ने 14 अक्टूबर को भी शानदार बिजनेस किया है ये फिल्म अक्षय कुमार की मिशन रानीगंज को भी पछाड़ते हुए आगे निकल आई है।

…तो फुकरे 3 ने 17वें दिन किया तूफानी कलेक्शन (Fukrey 3 Box Office Collection Day 17)
Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार पंकज त्रिपाठी, ऋचा चढडा और पुलकित सम्राट की फिल्म का कलेक्शन आ गया है फुकरे 3 ने तीसरे शनिवार 17वें दिन बेहद उम्दा प्रदर्शन किया है फिल्म ने 1.90 करोड़ा का बिजनेस कर अपना कुल कलेक्शन 87.79 करोड़ कर लिया है।

100 करोड़ कमाने वाली बनेगी 9वीं फिल्म (Fukrey 3 Box Office 100 Crore Soon)
'फुकरे 3' अगल इस वीकेंड पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेती है, तो ऐसा करने वाली यह इस साल की 9वीं फिल्म होगी। इसके पहले 'पठान', 'तू झूठी मैं मक्कार', 'पोन्नियिन सेल्वन 2', 'सत्यप्रेम की कथा', 'गदर 2', 'ड्रीम गर्ल 2', 'ओएमजी 2' और 'जवान' ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ से ज्यादा की कमाई की है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/s08H5Ij