Wednesday, October 4, 2023

‘नेचुरल नहीं थी श्रीदेवी की मौत’, बोनी कपूर ने किया खुलासा, बोले- 5 साल पहले टब में अचानक…

Boney Kapoor on Sridevi Death: श्रीदेवी ने 2018 में दुनिया को अलविदा कहा था। इतने सालों बाद उनके पति बोनी ने उनकी मौत की अनसुनी गुत्थी से पर्दा हटाया है। जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो सकता है बता दे, 54 साल की श्रीदेवी एक बॉलीवुड की सुपरस्टार एक्ट्रेस थीं उन्होंने साउथ सिनेमा में भी धाक जमाई हुई थी। फिर एक दिन अचानक 24 फरवरी 2018 को हर टीवी और मीडिया में सुर्खियां बनी की श्रीदेवी की मौत हो गई है।

ये खबर सुन पूरे बॉलीवुड के साथ भारत में भी जिन्होंने श्रीदेवी की एक्टिंग देखी थी या उन्हें जानते थे किसी को यकीन नहीं हुआ। बता दें, श्रीदेवी का निधन विदेश में हुआ था। दुबई में मौत होने की वजह से एक्ट्रेस के फैंस कभी उनकी मौत की असली वजह नहीं जान पाए। उस समय बोनी कपूर पर भी इल्जाम लगे पर पूरा परिवार खामोश रहा। अब इस हादसे के सालों बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी की मौत का सच बताया है। उन्होंने बताया कि उस रात श्रीदेवी को क्या हुआ था उन्होंने खुद मौत की असली वजह बताई…

विदेश में हुई श्रीदेवी की मौत से उठा पर्दा
बोनी कपूर ने The New Indian को दिए इंटरव्यू में पत्नी को लेकर कई हैरान करने वाले खुलासे किए जो शायद ही श्रीदेवी के फैंस उनके बारे में जानते होंगे। उन्होंने बताया कि बोनी ने कहा कि एक्ट्रेस की मौत नेचुरल नहीं थी वह एक्सीडेंटल डेथ थी और वे ज्यादातर क्रैश डाइट पर रहती थीं। उन्होंने कहा, 'वह अक्सर भूखी रहती थीं, वह अच्छी दिखने के लिए ये सब करती थीं वह अच्छे शेप में रहने के लिए लंबे-लंबे समय तक खाना नहीं खाती थी ताकि स्क्रीन पर सुंदर दिखें।

sridevi.jpg
बोनी कपूर और श्रीदेवी IMAGE CREDIT:

शादी के बाद ऐसी थी एक्ट्रेस की हालत
बोनी कपूर ने बताया, कि जबसे मेरी उनकी शादी हुई थी वह तब से ही वह कुछ मौकों पर ब्लैकआउट्स हो जाती थीं। उन्हें लो बीपी की बीमारी थी और वह कभी अपनी बीमारी को गंभीरता से नहीं लेती थीं। बोनी ने बताया कि जब हम दुबई में थे वो तब भी वह डाइट पर थीं।

बोनी कपूर से भी पुलिस ने किया था शक
इंटरव्यू में बोनी कपूर ने आगे बताया कि दुबई पुलिस उनसे भी करीब 48 घंटे तक पूछताछ की थी क्योंकि भारतीय मीडिया का काफी दबाव था। कपूर ने कहा कि उन्होंने इस बारे में किसी को कुछ भी नहीं बोलने का फैसला किया क्योंकि दुबई में पहले ही उनकी जांच हो चुकी थी और उन्हें लाई डिटेक्टर टेस्ट से भी गुजरना पड़ा था। बोनी कपूर ने आगे कहा, 'मैंने कहा कि मैं जो कह रहा हूं उसके अलावा मेरे पास कहने के लिए कुछ भी नहीं है। उन्हें पता चला कि इसमें कोई गड़बड़ी नहीं थी। मैं सभी परीक्षणों से गुजरा, जिसमें झूठ पकड़ने वाले परीक्षण और ये सभी चीजें शामिल थीं। जो रिपोर्ट आई उसमें स्पष्ट रूप से कहा गया कि बाथटब में डूबने से एक्सीडेंटल मौत हुई थी।'

msg1822108393-41950.jpg
श्रीदेवी की आखिरी तस्वीरें IMAGE CREDIT:


2018 में हुई थी ऐसे एक्ट्रेस की मौत हुई
श्रीदेवी का 24 फरवरी, 2018 को दुबई में निधन हुआ था। उस समय वह अपने घर के किसी शादी में शामिल होने के लिए दुबई गई थीं और अपने होटल के कमरे के बाथटब में मृत पाई गईं थी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/yz2ksZK