Sunday, October 15, 2023

बिग बॉस: 17 साल में पहली बार टूटा ये नियम, सलमान भी नहीं करेंगे मना, घरवाले कर सकेंगे अब ये काम…

Salman Khan Show Bigg Boss 17: रविवार से बिग बॉस सीजन 17 (Bigg Boss 17) की शुरूआत हो गई है इसमें 17 कंटेंस्टेंट आए हैं और टीवी स्टार्स के अलावा इसमें यूट्यूबर्स (Youtubers) को भी बुलाया गया है इस शो में इस बार कुछ नया होने वाला है जो आज से पहले बिग बॉस हाउस में कभी नहीं हुआ, 17 साल में पहली बार खुद बिग बॉस ने अपना एक नियम तोड़ दिया है ये ऐसा नियम कि आप सुनेंगे तो आपके पैरों तले जमीन खिसक जाएगी। आईये जानते हैं ऐसा कौन सा नियम है जो इतने सालों बाद टूटेगा।

कंटेस्टेंट को मिलेगी ये स्पेशल सुविधा, वो होगा जो आजतक नहीं हुआ (Bigg Boss 17 Break Rule)
बिग बॉस 17 में 17 साल बाद ही ये बदलाव देखने को मिलेगा। जो पिछले 17 सालों में कभी नहीं हुआ वो अब होगा। खबरों की माने तो इस बार घर में एंट्री लेने वाले कंटेस्टेंट फोन करने की खास सुविधा दी जाएगी। दरअसल घर में एक स्पेशल स्क्रीन लगाई जाएगी,उसके जरिए कंटेस्टेंट अपनी फैमिली के साथ बात कर पाएंगे। ऐसे में इस सीजन का दिलचस्प होना तो तय है अब देखना ये होगा कि इस नए फीचर्स से घर में क्या-क्या बवाल मचता है।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 17: सलमान के सामने भिड़े ईशा-अभिषेक, शुरू हुआ हंगामा, 17 कंटेस्टेंट की धांसू एंट्री, जानें पूरी LIST


बिग बॉस शुरू हो चुका है और ऐसे में 17 कंटेंस्टेंटे में से 2 के बीच जबरदस्त लड़ाई भी देखी गई है वहीं, इस समय उड़ारिया के एक्स कपल ईशा मालवीय (Isha Malviya) और अभिषेक कुमार के बीच तीखी बहस देखने को मिल रही है दोनों एक दूसरे पर गंभीर आरोप लगाते नजर आ रहे हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/BJspQPG