Monday, October 30, 2023

Dunki Teaser: दिल थाम लीजिए! बस होने वाला डंकी' का टीजर रिलीज, इस खास दिन से है गहरा नाता

Dunki Teaser: शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं अब डंकी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है, जिसे सुनकर हर कोई काफी खुश हो गया है तो बता दें, नवंबर के पहले हफ्ते में ही डंकी का टीजर आने वाला है जिसे लेकर दर्शक काफी एक्साइटेड हो गए हैं। बताया जा रहा है कि शाहरुख खान के बर्थडे पर फिल्म का टीजर जारी किया जाएगा। यानी 2 नवंबर को डंकी का ग्रैंड टीजर लॉन्च होगा और इसके साथ फैंस को एक साथ गिफ्ट भी मिलेगा

टीजर के साथ मिलेगा 1 और सपप्राइज (Dunki Teaser Release Date)
‘डंकी’ में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू अहम भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार हिरानी ने किंग खान के फैन को एक और खास तोहफा भी दिया है, इ टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डंकी के टीजर लॉन्च को खुद शाहरुख खान होस्ट करेंगे। सेंसर बोर्ड ने फिल्म के टीजर को U सर्टिफिकेट दिया है, बता दें कि फिल्म के दो टीजर रिलीज होने वाले है।

डंकी में अनोखा होगा किंग खान का किरदार (Dunki Movie Shah Rukh Khan)
शाहरुख खान की डंकी उनकी पिछली दोनों फिल्मों 'जवान' और 'पठान' से बिल्कुल होंगी। डंकी में किंग खान का एक्शन अवतार नहीं होगा लेकिन इसमें दर्शकों को एक ऐसी चीज दिखाई जाएगी, जो पहले किसी भी फिल्म में देखने को नहीं मिली है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/WOylwUY