Wednesday, October 4, 2023

Jawan box office: ‘जवान’ ने बनाया बुधवार को तूफानी रिकॉर्ड, 28वें दिन विशाल हुआ कलेक्शन

Box Office Collection: बुधवार यानी 4अक्टूबर को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान (Jawan) को रिलीज हुए 28 दिन हो चुके हैं ऐसे में फिल्म की कमाई में गिरावट आई है पर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फुकरे 3 और चंद्रमुखी 2 जैसी फिल्मों के सामने घुटने टेकने को तैयार नहीं है। जवान और गदर 2 लगातार टक्कर देखी जा रही थी। जवान रिलीज से लगातार ही नए रिकॉर्ड बना रही है। Sacnilk ने 4 अक्टूबर यानी चौथे बुधवार के दिन ट्रेड के हिसाब से फिल्म के कलेक्शन का आंकड़ा जारी किया है मंडे को 'जवान' की कमाई का ट्रेड एनालिसिस सामने आया है जो कम ही सही पर 28वें दिन एक बार फिर जवान ने एतिहासिक रिकॉर्ड बना दिया है। फिल्म ने वर्ल्डवाइड 11000 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है।

...तो जवान ने 28वें दिन शानदार किया कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 28)
बुधवार को Sacnilk ये एक साइड है जो बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों का हिसाब-किताब रखती है उसने जवान के अर्ली ट्रेड में बताया कि 4 अक्टूबर चौथे बुधवार को रिलीज के 28वें दिन शाहरुख की जवान के कलेक्शन में अच्छा उछाल आया है फिल्म ने 2 करोड़ का कलेक्शन कर एक और कीर्तिमान रिकॉर्ड गढ़ दिया है। अब फिल्म का भारत में कुल कलेक्शन 615.72 करोड़ हो गया है। जबकि दुनियाभर में यह आंकड़ा 1100 करोड़ पार हो गया है, जो कि रिकॉर्ड ब्रेकिंग है। इंडिया ग्रॉस देखें तो यह 730 करोड़ होने को तैयार है।

शाहरुख खान की जवान को लगभग बॉक्स ऑफिस पर 1 महीना होने वाला है ऐसे में फिल्म का क्रेज कम होते नहीं दिख रहा है। इस फिल्म की कहानी दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है देश में बढ़ते भ्रष्टाचार को कैसे खत्म किया जा सकता है और राजनीति से भ्रष्टाचार का आम जनता पर क्या असर पड़ता है ये फिल्म का सार है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/8sEqHt3