Friday, October 27, 2023

Leo Box Office Collection: ‘लियो’ का शुक्रवार को धमाका, 9वें दिन मालामाल हुआ कलेक्शन

Box Office Collection: साउथ के डायरेक्टर लोकेश कनगराज (Lokesh Kanagaraj) की फिल्म लियो (Leo) का बॉक्स ऑफिस पर क्रेज खत्म होने का नाम ही नहीं ले रहा है फैंस फिल्म के एक्शन और स्टोरी दोनों को काफी पसंद कर रहे हैं जो दूसरी फिल्मे थिएटर्स में उनका पैसा भी लियो ने अपनी तरफ खींच लिया है और ये फिल्म हर दिन रिकॉर्ड ब्रेक कर रही है इसकी ओपनिंग जितनी जबरदस्त थी इसने बुलेट कि रफ्तार से वर्ल्डवाइड 500 करोड़ कमा डाले। अब शुक्रवार के Sacnilk ने आंकड़ें जारी कर दिए हैं और लियो ने शुक्रवार यानी रिलीज के 9वें दिन लियो ने शानदार कमाई की है आईये जानते हैं फिल्म ने 9वें दिन कितने करोड़ कमाए...

लियो ने किया शुक्रवार को छप्पर फाड़ कलेक्शन (Leo Box Office Collection Day 9)
Sacnilk ने लियो के बॉक्स ऑफिस के आंकड़ों के हिसाब से जो लियो की कमाई बताई है वह देखने लायक है फिल्म ने दूसरे शुक्रवार यानी 9वें दिन 7 करोड़ का कमाई में धमाका किया है और अब लियो की कुल कमाई 271.25 करोड़ हो गई है जो वीकेंड तक 300 करोड़ हो जाएगी।

लियो ने शुक्रवार को कंगना की तेजस को भी पछाड़ दिया कंगना की फिल्म पहले दिन केवल 1.25 करोड़ ही कमा पाई है, जो खुद में चौकाने वाला आंकड़ा है पर उम्मीद है कि फिल्म वीकेंड पर शानदार कलेक्शन करेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/bwThE0P