Sunday, October 1, 2023

आंखों में आंसू लिए शाकालाका बूम-बूम की एक्ट्रेस ने बताई सच्चाई, बोलीं- मैं हार्मोनल इंजेक्शन से बड़ी…

Hansika Motwani: हंसिका मोटमानी बॉलीवुड की एक फेमस चाइर्ल्ड आरटिस्ट रही है। उनपर अक्सर ये आरोप लगे कि उन्होंने बॉलीवुड में बड़ा दिखने के लिए हार्मोन के इंजेक्शन लगवाए। कई सालों बाद उन्होंने इस तरह के कमेंट और ट्रोलिंग पर अपनी चुप्पी तोड़ी है। हंसिका मोटवानी ने बताया इन तरह की बातों ने कैसे उनके परिवार और उनकी मां को सदमें में डाल दिया था।

मां को लगा था तगड़ा झटका (Hansika Motwani on Breaks silence)
इंटरव्यू में हंसिका मोटमानी ने बताया है कि जब हमे पता चला कि मुझे लेकर ये बाते हो रही हैं कि मैने और मेरी मां ने मुझे बड़ा दिखाने के लिए हार्मोन इंजेक्शन लिए हैं तो हम हैरान रह गए थे। इन अफवाहों ने मुझे इतना परेशान नहीं किया था जितना मेरी मां को ठेस लगी थी क्योंकि ये सब गलत था जिस तरह से मेरे बारे में अफवाह फैली थी मेरी मां उससे बेहद दुखी हुई थी। हम अक्सर उनकी हालत देखकर रो जाते थे। हम ऐसी चीजे सुनने के आदी होते हैं पर हमारे परिवार के लोगों को ये आदत नहीं होती।
हंसिका ने आगे कहा कि सोशल मीडिया पर अगर आपको कुछ भी बोलने की आजादी है तो इसका ये मतलब नहीं है कि आप किसी के बारे में कुछ भी बोल सकते हैं।

photo_6109598546748618162_w.jpg
बेहद खूबसूरत है हंसिका मोटवानी IMAGE CREDIT:


हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म मे किया था काम (Himesh Reshammiya Movie)
बता दें, टीवी के मशहूर धारावाहिक शाकालाका बूम बूम की नन्ही सी हंसिका को आजतक कोई नहीं भूल पाया है। इतनी मासूम सी स्माइल और नटखटपन के फैंस हमेशा से दीवाने रहे। इस सीरियल में एक हंसिका ही थीं जिन्होंने अपनी क्यूटनेस से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी। उसके बाद उन्होने ऋतिक रोशन के साथ 2003 में ‘कोई मिल गया’ जैसी बड़ी फिल्म में बच्चे बने ऋतिक यानी रोहित की दोस्त की भूमिका निभाई थी।

photo_6109598546748618164_x.jpg
हिमेश रेशमिया के साथ फिल्म 'आप का सुरूर' में हंसिका मोटवानी IMAGE CREDIT:


लेकिन फैंस तब हैरान रह गए जब अचानक सबने हंसिका का बदला बदला रूप देखा। अब तक क्यूट और नटखट दिखने वाली हंसिका अचानक जवानी के आगोश में आ गईं थी। एक्ट्रेस अचानक हॉट और सेक्सी हो गईं। ये रूप देखकर न सिर्फ फैंस बल्कि अन्य लोगों को भी काफी तगड़ा झटका लगा। वह सिंगर हिमेश रेशमिया के साथ 2007 में आई ‘आप का सुरूर’ फिल्म में नजर आई थी। इसके बाद से उनपर हार्मोनल इंजेक्शन जैसे बड़े आरोप लगे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/tGPRn24