Monday, October 9, 2023

जब Amitabh Bachchan ने पिता हरिवंश राय बच्चन से की थी जिद्द, फिर गुस्से मे की पूरी, देखे Unseen Video

Amitabh Bachchan And Harivansh Rai Bachchan: बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का 11 अक्टूबर को जन्मदिन है वह 80 साल के हो जाएंगे। ऐसे में उनका और उनके पिता हरिवंश राय बच्चन (Harivansh Rai Bachchan) का एक अनसीन वीडियो सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि अमिताभ बच्चन एक बच्चे की तरह अपने पिता से जिद्द कर रहे हैं। इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है इसमें बिग बी अपने पिता से एक गाने को लेकर जिद्द कर रहे हैं।

जब अमिताभ बच्चन ने पिता ने की थी अनोखी जिद्द (Amitabh Bachchan Video)
इस वीडियो में अमिताभ बच्चन अपने पिता हरिवंश राय के साथ सोफे पर बैठे हुए हैं इसके बाद वो पिता से गाना गाने के लिए जिद कर रहे हैं। उनकी इस बात पर हरिवंश राय कहते हैं कि वो गाना नहीं गाएंगे, क्योंकि उनको आता नहीं है, फिर बाद बिग बी कहते हैं कि उन्होंने उनको कमरे में गाना गाते और गुनगुनाते सुना है। इसके बाद हरिवंश राय बच्चन कहते हैं कि कब गाया। मुझे गाना नहीं आता है। इस पर अमिताभ कहते है कि कुछ लाइने अपनी कविता ‘मधुशाला’ (Madhushala) की सुना दें।

इसके बाद वीडियो में सभी के अमिताभ बच्चन की बाते बोलने लगते हैं और हरिवंश राय बच्चन अपनी फेमस कविता ‘मधुशाला’ की कुछ लाइने गाकर सुनाते हैं, जो हमेशा दर्शकों की पसंद रही है वो सुनाते हैं

अब सोशल मीडिया पर वीडियो को अच्छा खासा रिस्पांस मिल रहा है काफी संख्या में लाइक्स और कमेंट्स आ रहे हैं। फैंस कमेंट्स कर दोनों के वीडियो की तारीफ कर रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि अमिताभ और उनके पिता हरिवंश राय के साथ बैठे हैं और पूरा परिवार भी बैठा हुआ है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/krvLqKC