Thursday, October 26, 2023

Leo Box Office: 'लियो' ने गुरुवार को मचाया तांडव, 8वें दिन कलेक्शन से उड़ा बॉक्स ऑफिस

Box Office Collection: विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की ब्लॉकबस्टर फिल्म लियो (Leo) ने बॉक्स ऑफिस पर 8 दिन पूरे कर लिए हैं और 8वें दिन यानी गुरुवार को फिल्म का घरेलू कलेक्शन 300 करोड़ हो गया है लियो का क्रेज वीकेंड के अलावा वीकडेज में भी दिखाई दे रहा है लियो की कमाई ने, गणपत और यारियां 2 जैसे फिल्मों की कमर तोड़ कर रख दी है ये फिल्में हर दिन औंधेमुंह गिर रही हैं लियो ने जहां बुधवार को वर्ल्डवाइड में 500 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था वहीं अब वीकेंड पर फिल्म से उम्मीद है कि ये 1000 करोड़ का शानदार कलेक्शन कर लेगी। अब Sacnilk ने अर्ली ट्रेड के अनुसार गुरुवार का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन जारी कर दिया है जो रिकॉर्ड तोड़ बताया जा रहा है।

'लियो' ने 8वें दिन काटा बवाल (Leo Box Office Collection Day 8)
Sacnilk ने जो अर्ली ट्रेड के गुरुवार के आंकड़ें जारी किए हैं उसमें साफ पता चल रहा है कि लियों ने बॉक्स ऑफिस पर गदर मचा दिया है लियो ने रिलीज के 8वें दिन यानी पहले गुरुवार को 11 करोड़ का कलेक्शन किया है, पर शात होते-होते ये आंकड़ें ऊपर-नीचे हो सकते हैं अगर कलेक्शन यहीं रहा तो फिल्म की कुल कमाई 275.27 करोड़ हो जाएगी।

'लियो' का बॉक्स ऑफस पर एक अलग ही क्रेज बना हुआ है लोकेश कनगराज की फिल्म ने में भरपूर एक्शन दिखाया गया है इस फिल्म में विलेन का रोल संजय दत्त (Sanjay Dutt) ने निभाया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आ रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/vqbuV8S