Monday, October 9, 2023

Jawan Box Office: सोमवार को भी नहीं थमीं 'जवान' की आंधी, 33वें दिन बॉक्स ऑफिस को हिला डाला

Box Office Collection: जवान (Jawan) फिल्म को रिलीज हुए पूरे 33 दिन हो चुके हैं फिल्म वीकेंड के साथ ही वीकेडेज में भी बॉक्स ऑफिस पर छा गई है सोमवार को यानी 9 अक्टूबर को शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जवान ने एक बार फिर शानदार कलेक्शन कर खुद को साबित किया है मेकर्स ने पहले एक टिकट पर एक फ्री का ऑफर दिया था जिससे दर्शकों की संख्या थिएटर्स में बढ़ जाए और वो इसमें कामयाब भी रहे, वहीं गदर 2 के बॉक्स ऑफिस से हटने की वजह से भी जवान की कमाई में काफी उछाल आया है अब Sacnilk ने अपने ट्रेड के आंकड़ों के हिसाब से जवान के 33वें दिन यानी 9 अक्टूबर पांचवें सोमवार का कलेक्शन बताया है जिसे देख लग रहा है कि फिल्म अभी और बॉक्स ऑफिस पर टिकेगी।

33वें दिन किया शानदार कलेक्शन (Jawan Box Office Collection Day 33)
Sacnilk
ने अपना हिसाब-किताब निकालकर बताया है कि जवान ने 33वें दिन 9 अक्टूबर पांचवें मंडे को भंयकर परिवर्तन लेकर आई है शाहरुख खान की फिल्म जवान ने 1.5 करोड़ का कलेक्शन किया है इसके बाद फिल्म का कुल कलेक्शन 625.03 करोड़ हो गया है।

650 करोड़ जल्द कमाएगी जवान (Jawan Box office Earn 650 Soon)
माना जा रहा है कि शाहरुख खान की ‘जवान’ इतनी जल्दी बॉक्स ऑफिस से नहीं हटेगी। ये फिल्म जल्द 650 करोड़ का आंकड़ा पार करने से इंचभर दूर रह गई है। जल्द ये आंकड़ा पार होने की उम्मीद जताई जा रही है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/efCSx7y