Saturday, October 7, 2023

खुशखबरी! अब घर में दे‌खिए 'जवान' का जलवा, जानें शाहरुख की 1100 करोड़ी फिल्म कब OTT पर हो रही रिलीज

Shahrukh Khan all time blockbuster Jawan OTT streaming date is locked: फिल्म जवान को जो दर्शक सिनेमाघर में नहीं देख पाए हैं उनके लिए खुशखबरी है। बॉक्स ऑफिस पर अपार सफलता के बाद अब शाहरुख खान की 1100 करोड़ी फिल्म 'जवान' ओटीटी पर रिलीज होने को तैयार है।

फिल्म के ओटीटी राइंट्स के लिए मेकर्स ने मोटी रकम वसूली। वहीं अब डिजिटल स्ट्रीमिंग की डेट को लेकर अपडेट आई है। फिल्म जल्द ओटीटी पर स्ट्रीम होने वाली है।

किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आएगी जवान ?
जवान के ओटीटी राइट्स खरीदने वाला प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स है। थिएटर्स में फिल्म स्टार्ट होने के पहले नेटफ्लिक्स, जवान पर अपनी दावेदारी पक्की कर देता है। ऐसे में प्लेटफॉर्म को लेकर तो जानकारी सामने आ गई, लेकिन रिलीज डेट पर आकर बात अटकी हुई है।

यह भी पढ़ें: Jawan Box Office Collection Day 30: शाहरुख खान के 'जवान' की लग गई लंका, 30वें दिन हाल-बेहाल

कब स्ट्रीम होगी फिल्म ?
जवान को लेकर आई लेटेस्ट रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म थिएट्रिकल रिलीज के 45 से 60 दिनों बाद ओटीटी पर आ सकती है। 6 अक्टूबर को फिल्म को रिलीज हुए 30 दिन हो चुके है यानी जवान अक्टूबर के अंत में 27 से 28 तारीख को रिलीज हो सकती है। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है। लेकिन तमाम मीडिया रिपोटर्स के मुताबिक अब खबर आ रही है कि यह फिल्म 2 नवंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होगी, जिस दिन शाहरुख खान का जन्मदिन भी है।

30 दिन में 'जवान' का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन
7 सितंबर को जन्माष्टमी के मौके पर 'जवान' सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। इन तीस दिनों में शाहरुख खान ने वो सब रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं जो किसी का माय का लाल नहीं तोड़ पाया। जी हां, 'जवान' ने देशभर में 618 करोड़ रुपये से अधिक का कलेक्शन किया है तो वर्ल्डवाइड इसकी कमाई 1100 करोड़ के पार हो गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/lOj1tHr