Friday, October 6, 2023

GHKKPM 06 Oct: निशिकांत ने ईशान को दिल से किया पराया, सवि ने कॉलेज के खिलाफ लिया एक्शन

GHKKPM 06 Oct: शो गुम है किसी के प्यार में आज के एपिसोड में दिखाया जाएगा कि शान्तनु और ईशा बोलेंगे कि वे हमेशा सवि के साथ हैं। उधर निशिकांत चीटर दूर्वा की पढ़ाई बंद करवा देगा और घर छोड़ने का फैसला लेगा। ईशान सवि को न्याय दिलाने का फैसला लेगा।

दूर्वा की पढ़ाई हुई बंद
आज दिखाया जायेगा कि दूर्वा पर ईशान बहुत गुस्सा करेगा। वह हाथ उठाने वाला होगा लेकिन यशवंत उसे रोकेगा। निशिकांत भड़क जाएगा और दूर्वा को कमरे में ले जाएगा। वहां दूर्वा को डांट लगाकर कहेगा कि उसकी पढ़ाई बंद हो जायेगी अब।निशिकांत गुस्से में कहेगा कि उसने अपने बच्चों को कभी नहीं डांटा लेकिन ईशान ने आज दूर्वा के साथ ठीक नहीं किया।


यह भी पढ़ें: सवी पर चीटिंग करने का आरोप, जाने दुश्मन यशवंत ने क्यों किया सपोर्ट

ईशान को घर वालों ने किया पराया
निशिकांत बैग पैक करके यशवंत को घर छोड़ने का फैसला सुनाएगा। घर के बड़े लोग उसे जाने से रोकने की कोशिश करेगें। ईशान निशिकांत का रिएक्शन देखकर हर्ट हो जाएगा और कहेगा कि वह दूर्वा, अन्वी को सगी बहन मानता है। निशिकांत ने उसे पराया कर दिया। सुलेखा इमोशनल एंगल लेकर आएगी।


ईशान को हुआ पछतावा
सवि चीटिंग वाले मामले की जांच करने के लिए वाइस चांसलर को लेटर लिखेगी। इधर ईशान वह कमेटी की बैठक बुलाएगा इसमें सवि और शान्तनु को आने के लिए कहेगा। सवि से माफी मांगने की कोशिश करेगा लेकिन हिम्मत नहीं होगी।अब देखना इंट्रेस्टिंग होगा कि ईशान सवि को न्याय दिला पाएगा या फिर रास्ते में कोई और रुकावट आएगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/sPx4qQ8