Thursday, October 5, 2023

GHKKPM Spoiler: सवी पर चीटिंग करने का आरोप, जाने दुश्मन यशवंत ने क्यों किया सपोर्ट

GHKKPM Spoiler: सीरियल में दिखाया जाएगा कि सवि रोती हुई ईशा के घर पहुंचेगी। सवि को सदमे में दिखेगी तो ईशा हैरान रह जाएगी। वह ईशा को अपना रेस्टिकेशन लेटर दिखाएगी। ईशान दूर्वा की आंसरशीट चेक करेगा तो उसे शक होगा। वह सवि की कॉपी देखेगा तो लगेगा कि चीटिंग नहीं की है।

सवी के लिए ईशा तैयार करेगी वेलकम पार्टी
आज के एपिसोड में ईशा सवि के वेलकम में पार्टी की तैयारी करेगी। वह कैंडीफ्लॉस और लॉलीपाप लाएगी। शान्तनु पूछेगा कि ये सब क्यों कर रही है। ईशा बोलेगी कि सवि का आखिरी पेपर है तो वह उसे सरप्राइज देना चाहती है। सवि रोती हुई पहुंचेगी। वह ईशा को अपना रेस्टिकेशन लेटर दिखाएगी। ईशा भड़क जायेगी। शान्तनु कहेगा कि उन लोगों ने उसके वहां न होने का फायदा उठाया है। ईशा का बदला सवि से निकाला है। ईशा सवि से माफी मांगेंगी।


यह भी पढ़ें: समर की मौत का कातिल निकला खुद का बाप अनुज, मां अनुपमा ने तोड़ा रिश्ता

सवी की कॉपी देखकर ईशान इम्प्रेस
शान्तनु सवी से पूछेगा कि क्या ईशान वहां नहीं था। इस पर सवि बताएगी कि वहां होते हुए भी उन्होंने सवि का भरोसा नहीं किया। ईशा और शान्तनु सवि को न्याय दिलाने की बात करेगें। ईशान घर पर कॉपी चेक करने बैठेगा तो दूर्वा की कॉपी देखकर उसे लगेगा कि किताब जैसा लिखा है। इसके बाद आयुष की कॉपी चेक करेगा तो दूर्वा की कॉपी उससे मैच करेगी। ईशान सवि की कॉपी देखकर इम्प्रेस होगा कि उसने बहुत डिटेल में आंसर दिए हैं और चीटिंग से मैच नहीं कर रही।

असली चीटर का हुआ खुलासा
कुछ देर में अस्मिता वहां पहुंचेगी और बताएगी की दूर्वा की जेब से उसे चीटिंग मिली। अस्मिता ईशान को बताएगी कि चीटर उसके घर पर ही है। ईशान गुस्से में आग-बबूला हो जाएगा। वह सबके सामने दूर्वा से पूछेगा कि सवि की कॉपी में चीटिंग किसने रखी, दूर्वा झूठ बोलती रहेगी। ईशान इस बात से चिढ़ जाएगा। वह गुस्से में दूर्वा पर हाथ उठाने चलेगा तो यशवंत उसे रोकेगा। बहुत डांट पड़ने के बाद दूर्वा सच बता देगी कि आयुष ने सवि की कॉपी में चीटिंग रखी थी। ईशान दूर्वा से कहेगा कि इस गलती की कोई माफी नहीं है। वह सवि के पक्ष में बोलेगा कि वह लड़की आगे बढ़ना चाहती है तो दूर्वा उसके पीछे पड़ गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/iuVTU8N