Tuesday, October 31, 2023

Leo Box Office Collection: 'लियो' की आंधी मंगलवार को हुई शांत, 13वें दिन कलेक्शन हुआ फेल

Leo Box Office Collection: 'लियो' (Leo) के लिए मंगलवार भी भारी रहा फिल्म को रिलीज हुए 13 दिन हो चुके हैं ऐसे में लियो बॉक्स ऑफिस पर जितनी तेजी से ऊपर उठी थी, उतनी तेजी से उसका कलेक्शन नीचे आ गया है। अब विजय थलापति (Vijay Thalapathy) की फिल्म का क्रेज कम हो रहा है, ऐसे में फिल्म जो अपने ओपनिंग पर धमाल मचाए हुए थी उसकी कमाई में भारी गिरावट आ रही है हर दिन कलेक्शन कम होता जा रहा है अब वीकेंड पर फिल्म से अच्छी कमाई करने की उम्मीद है, Sacnilk ने ट्रेड के अनुसार मंगलवार के आंकड़ें जारी कर दिए हैं, ऐसे में रिलीज के 13वें दिन लियो की कमाई का ग्राफ नीचे जा रहा है।

'लियो' का मंगलवार 13वें दिन गिरा कलेक्शन (Leo Box Office Collection Day 13)
Sacnilk ने जो लियो के मंगलवार के आंकड़े बताए हैं उनमें काफी बड़ा घाटा फिल्म को होता नजर आ रहा है, लियो ने 13वें दिन यानी 31 अक्टूबर को महज 4.65 करोड़ का कलेक्शन ही किया है, इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 316.79 करोड़ हो गया है।

नवंबर महीना शुरू हो चुका है, इस महीने की 12 तारीख को सलमान खान की 'टाइगर 3' रिलीज होगी, जिससे लियो की कमाई पर एक दम से असर पडे़गा, अब फिल्म से उम्मीद वीकेंड पर कि जा रही है, फिल्म अच्छा कलेक्शन करेगी तो ये लोकेश कनगराज की फिल्म के लिए अच्छा रहेगा।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/VTq1ujC