Monday, October 16, 2023

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारूकी ने किया बाबू भैया को बेनकाब, घरवालों के सामने रखा झूठ, खोल दी पोल

Munawar Faruqui: बिग बॉस 17 में धीरे-धीरे घर वाले सेटल होना भी शुरू हो गए हैं और इन सबके बीच बिग बॉस की जान मतलब लड़ाईयां भी सामने आ रही है घर में कौन कैसा और क्या काम करेगा इसको लेकर मतभेद शुरू हो गए हैं सोमवार को यूके राइडर अनुराग डोभाल और मुनव्वर फारूकी के बीच जंग छिड़ गई। घर के कामों को लेकर दोनों ने एक-दूसरे पर जमकर पलटवार किए।

अभिषेक के सपोर्ट में उतरे मुनव्वर (Munawar Faruqui Vs Babu Bhaiya)
घर में बर्तन धोने के लिए जिगना और अभिषेक के बीच लड़ाई शुरू हुई थी क्योंकि जिगना अभिषेक को बोलती हैं कि जाकर बर्तन धो लो आप। अभिषेक बर्तन के लिए मना कर देते हैं और दोनों का झगड़ा बढ़ जाता है इसी बीच अनुराग आते है उनके पास ड्यूटी बांटने के राइट्स हैं तो वह बर्तन के लिए अभिषेक को बोलते हैं पर वह नहीं मानते, ये देख मुनव्वर आते हैं और अनुराग को बोलेत हैं जब तक आप ड्यूटी नहीं बाटेंगे कोई भी घर वाला काम नहीं करेगा।

मुनव्वर ने किया अनुराग का झूठ वायरल (#MunawarIsTheBoss)
इसी बहस के बीच मुनव्वर अनुराग से पूछते हैं कि आप सबसे पूछ रहे हो कि काम किया या नहीं तो आप बताओ आपने क्या काम किया है तबसे। इसके बाद अनुराग कहते हैं कि मैं क्यों बताऊं, मैंने बहुत चीजें की हैं, मुझे याद नहीं। मुनव्वर कहते हैं कि बेटा तू झूठ बोल रहा है, तूने मुझसे कहा कि रात को तूने बर्तन धोए तो चलो मैं अभी हर एक कंटेस्टेंट से पूछता हूं कि तूने बर्तन धोए या नहीं। इस पर अनुराग कहते हैं कि मुझे याद नहीं था इसलिए मैंने ऐसे ही बोल दिया।

इसके बाद मुनव्वर कहते हैं कि बेटा तुम कुछ भी नहीं कर रहे बस यहां से वहां जाकर सबको बोल रहे हो कि आप ये काम करो, वो काम करो। वहीं मुनव्वर के बाद कई घरवाले अनुराग के खिलाफ नजर आए और वे उनके द्वारा दी गई ड्यूटी का विरोध भी करता दिखे। अब देखते हैं मुनव्वर और अनुराग की ये लड़ाई कब तक चलेगी।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/NTESGu0