Saturday, October 21, 2023

Dalip Tahil Jail: दलीप ताहिल को हुई जेल, 5 साल बाद ड्रंक एंड ड्राइव मामले में आया बड़ा फैसला

Dalip Tahil Jail: बॉलीवुड एक्टर दलीप ताहिल ने 2018 में नशे की हालत में एक एक्सीडेंट किया था जिस पर कोर्ट ने आज फैसला सुनाया है 65 साल के दलीप ताहिल को ड्रंक एंड ड्राइविंग केस में 2 महीने की जेल की सजा सुनाई गई है दलीप ने नशे में धुत होकर एक ऑटोरिक्शा को टक्कर मारी थी। इसमें एक महीने भी घायल हुई थी। कोर्ट ने ये बड़ा फैसला डॉक्टर की रिपोर्ट को देखते हुए सुनाया है।

इन सबूतों को देखते हुए कोर्ट ने सुनाया फैसला (Dalip Tahil Sentenced)
बता दें, टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, डॉक्टर ने जो टेस्ट किए थे जिसमें पाया गया था कि एक्टर उस समय काफी नश में थे वह सही से चल भी नहीं पा रहे थे और सही से बोलचाल भी नहीं पा रहे थे, यह सब देखते हुए मजिस्ट्रेट की अदालत ने अभिनेता दलीप ताहिल को दोषी ठहराया है और दो महीने के साधारण कारावास की सजा सुनाई।

msg1822108393-44379.jpg


एक्सीडेंट कर घटना से फरार हुए थे अभिनेता

इस पूरे मामले को लगभग 5 साल हो चुके हैं यह साल 2018 का है। उस समय एक्टर दलीप ताहिल को मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार किया था उन पर नशे में गाड़ी चलाने और कार से एक ऑटो को टक्कर मारने का आरोप लगा था। हादसे में ऑटो में सवार महिला घायल हुई थी। हालांकि बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था। लेकिन केस चलता रहा। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऑटो को टक्कर मारने के बाद दिलीप मौके से फरार हो गए थे।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/6gwMcfl