Tuesday, October 24, 2023

Soni Razdan Birthday: जब सोनी राजदान के साथ रेप की हुई थी कोशिश, एक्ट्रेस ने खुद खोला था वो राज

Soni Razdan Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस रही सोनी राजदान का आज जन्मदिन है एक्ट्रेस का जन्म ब्रिटेन के बर्मिंघम में 25 अक्टूबर साल 1956 को हुआ था आज वह अपना 67वां जन्मदिन मना रही हैं तो ऐसे में हम आपको उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से बताएंगे। एस समय था जब फेमस स्टार आलिया भट्ट की मां भी इंडस्ट्री की हीरोइन थी पर शायद कम लोग जानते होंगे की एक ऐसा समय भी आया था जब उनके साथ भी रेप करने की कोशिश हुई थी आईये जानते हैं कब और ये सब कैसे हुआ...

सोनी राजदान ने खुद बताया था कड़वा सच
सोनी राजदान के साथ एक फिल्म के सेट पर रेप की कोशिश की गई थी। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने खुद एक इंटरव्यू में किया था इस बात को लेकर सोनी राजदान ने उस समय लोगों के सामने रखा था जब #MeeToo कैंपेन चल रहा था खुद सोनी राजनाद ने ‘द क्विंट’ को बताया था कि “एक फिल्म की शूटिंग के दौरान उनके साथ रेप की कोशिश हुई थी। किस्मत से वह कामयाब नहीं हुआ।"

msg1822108393-44798.jpg
महेश भट्ट और सोनी राजदान की फोटो IMAGE CREDIT:

सोनी राजदान ने नहीं की कोई कंप्लेंट
हालांकि, सोनी राजदान ने इस बात की कभी कोई शिकायत नहीं की। क्योंकि वे नहीं चाहती थीं कि उस व्यक्ति का परिवार यह जाने और पीड़ा से गुजरे। अगर वह अपना मुंह खोलती तो वह इंसान बहुत मुश्किल में आ सकता था उसकी पत्नी और छोटे बच्चे थे। इस घटना के बाद वह ऐसे रही कि जैसे कुछ हुआ ही ना हो।” इसके बाद सोनी ने शादीशुदा महेश भट्ट से शादी कर ली, जो पहले से शादीशुदा थे इसके बाद दोनों के 2 बच्चे हुए आलिया भट्ट और शाहीन भट्ट है और पूजा भट्ट महेश भट्ट की पहली पत्नी की बच्ची हैं।

सोनी राजदान ने अपने करियर की शुरूआत अंग्रेजी थिएटर से की थी, फिर उन्होंने बॉलीवुड में भी अपना हाथ आजमाया था उन्होंने ‘पेज 3’, ‘सड़क’ और ’36 चौरंगी लेन’ जैसी फिल्मों में एक्टिंग की थी वहीं उन्होंने सोनी टीवी शोज में भी काम किया है। सोनी राजदान 80 और 90 के दशक की जानी-मानी एक्ट्रेस रही हैं। उन्होंने कई फिल्में भी डायरेक्ट की हैं।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/hYHp1GP