Tuesday, January 3, 2023

12वें दिन बॉक्स ऑफिस पर लुढ़की सर्कस तो अवतार-दृश्यम का रहा ऐसा हाल, रितेश देशमुख ने मारी बाजी

Box Office Report : क्रिसमस के मौके पर रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) का पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस पर हाल बेहाल है। खराब कंटेंट के साथ ही कमाई के मामले में भी फिल्म को असफलता हाथ लगी है। लोग फिल्म में सितारों की एक्टिंग को बिल्कुल भी पसंद नहीं कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर हालीवुड डायरेक्टर जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार 2' (Avatar 2) रिलीज के बाद से ही 'सर्कस' को कड़ी टक्कर दे रही है। वहीं अजय देगवन की फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) के जलवे बॉक्स ऑफिस पर ओपनिंग डे से ही कायम हैं। यही कारण है कि फिल्म अब तक दर्शकों को थिएटर्स तक लाने में कामयाब हो रही है। इसके साथ ही रितेश देशमुख की हालिया रिलीज मराठी फिल्म 'वेड' (Ved) भी अपने प्रदर्शन से सबको चौंका रही है।


मंगलवार की बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट की बता करें तो रणवीर सिंह (Ranveer Singh) की मल्टी स्टारर फिल्म 'सर्कस' (Cirkus Box Office Report) ओपनिंग डे से ही दर्शकों को निराश कर रही है। हर बार हिट देने वाले डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) इस बार अपना जादू चलाने में असफल हो गए हैं। 12वां दिन आते-आते भी फिल्म के कलेक्शन में कोई सुधार देखने को नहीं मिला है। मंगलवार को भी फिल्म ने बेहद कम कमाई की है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से 'सर्कस' ने महज 50 लाख रुपये का कारोबार किया है। इस फिल्म का कुल कलेक्शन 35.9 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़े - रितेश-जेनेलिया की फ‍िल्‍म वेद का बॉक्स ऑफिस पर चला जादू, तीन दिन में किया ताबड़तोड़ कलेक्शन

16 दिसंबर को रिलीज हुई मच अवेटेड हॉलीवुड फिल्म 'अवतार 2' (Avatar 2) लगातार थिएटर्स में अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म ने ओपनिंग डे पर ही भारतीय बॉक्स ऑफिस पर कमाल का कारोबार किया है। जेम्स कैमरून (James Cameron) की फिल्म ने पहले दिन 40.3 करोड़ का शानदार कलेक्शन किया था। हालांकि बाद में फिल्म की कमाई में कमी आई लेकिन फिल्म 300 करोड़ का आंकड़ा पार करने में सफल रही है। शुरुआती आंकड़ों के हिसाब से रिलीज के 19वें दिन 'अवतार 2' ने 5.15 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। 19 दिनों में इस फिल्म का कुल कारोबार 345.90 करोड़ रुपये हो गया है।

वहीं 18 नवंबर को रिलीज हुई अजय देवगन (Ajay Devgn) और तब्बू (Tabu) की फिल्म 'दृश्यम 2' (Drishyam 2) रिलीज के पहले दिन से ही दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ रही है। दर्शकों के इसी प्यार की वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। फिल्म को रिलीज हुए छह हफ्तों से ज्यादा समय हो गया है। इसके बावजूद फिल्म कमाल और धमाल कर रही है। अब तक इस फिल्म का कुल कारोबार 236.11 करोड़ रुपये हो गया है। वहीं मंगलवार को फिल्म ने 50 लाख रुपये का कारोबार किया है।

यह भी पढ़े - पोस्टपोन हुई शाहरुख खान की पठान? बदलेगा फिल्म का नाम, इस एक्टर ने किया बड़ा दावा


इस बीच हाल ही में रिलीज हुई बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख (Riteish Deshmukh) और जेनेलिया डिसूजा (Genelia D'Souza) की मराठी फिल्म 'वेड' (Ved) ने अपने प्रदर्शन से सभी को चौंका दिया है। बता दें कि इस फिल्म से रितेश देशमुख ने निर्देशन की दुनिया में कदम रखा है। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज के दिन से अच्छा प्रदर्शन कर रही है। जहां सोमवार को 'वेड' ने 3.02 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था, वहीं मंगलवार को इसने 2.60 करोड़ रुपये कमाए हैं। इसके बाद अब 'वेड' की कुल कमाई 15.62 करोड़ रुपये हो गई है।



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/cYafOXE