Tuesday, January 3, 2023

22 साल बाद अक्षय कुमार ने अपनी शादी को बताया मौत का कुंआ, ट्विंकल खन्ना संग शेयर किया वीडियो

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार और अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना को बॉलीवुड का परफेक्ट कपल कहा जाता है। ये बी टाउन का पॉपुलर कपल है। ये उनकी शादी को अब बाईस साल हो चुके हैं। अक्षय और ट्विंकल के दो बच्चे आरव और नितारा हैं। हाल ही में अक्षय ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें वह नए साल पर अपने परिवार के साथ सर्कस का आनंद लेते नजर आ रहे हैं। जिसमें उन्होंने शादी को 'मौत का कुंआ' बताया है। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार का ये वीडियो वायरल हो रहा है।

ट्विंकल ने सर्कस में किया अक्षय से सवाल
नए साल पर अक्षय कुमार अपने परिवार संग सर्कस का लुफ्त उठाते दिखाई दे रहे है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक सर्कस में मौत का कुआं में एक शख्स करतब करता हुआ दिख रहा है। वीडियो में शख्स बड़े-से गोलाकार और जालीदार पिंजरे में बाइक चलाता नजर आ रहा है। एक्टर अक्षय कुमार ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। ट्विंकल यह देखकर बहुत चौंक जाती हैं और अक्षय से पूछती हैं कि इसे क्या कहते हैं?

सर्कस एक्ट को शादी बोलना चाहते थे अक्षय
इसके बाद अक्षय अपनी पत्नी से कहते हैं कि यह 'मौत का कुआं' है। वीडियो शेयर करते हुए एक्टर ने बेहद मजेदार कैप्शन दिया, 'कल मेरे परिवार को एक ओल्ड स्टाइल सर्कस दिखाने ले गया था। मेरी पत्नी ने पूछा कि सर्कस के इस एक्ट को क्या कहते है? काश मैं 'शादी' बोल पाता।' इसके आगे उन्होंने हैश टैग में 'मौत का कुंआ' लिखा है।

फैंस को पसंद आई वीडियो
सोशल मीडिया पर अक्षय अक्सर फनी पोस्ट शेयर करते रहते हैं। अक्षय की इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो का कैप्शन लोगों को काफी मजेदार लग रहा है। जिसे पढ़कर फैंस हंसी से लोट-पोट हो रहे हैं, इसके साथ ही वह अपनी मिली जुली प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं। एक यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, ''सर आपका सेंस ऑफ ह्यूमर कमाल का है। वहीं, एक यूजर ने लिखा, ''वाह क्या जोक है।'' इसके अलावा बहुत से फैंस ने इस पोस्ट पर लाफिंग इमोजी शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: डिंपल कपाड़िया ने अक्षय कुमार के सामने रखी थी ट्विंकल खन्ना के साथ लिव-इन में रहने की शर्त, वजह जानकर चौंक जाएंगे आप



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/M6zrCD2