Friday, January 6, 2023

रणबीर की 'एनिमल' से भिड़ेगी सनी देओल की 'गदर 2'! इस दिन रिलीज होंगी फिल्में

सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म गदर साल 2001 में रिलीज हुई थी। फिल्म ने रिलीज के साथ ही बॉक्स आफिस पर सफलता के झंडे गाड़ दिए थे। हाल ही में गदर के दूसरे पार्ट 'गदर 2' को लेकर जानकारी सामने आई थी, जिसके बाद फैंस खुशी से झूम उठे। अब फिल्म की रिलीज डेट को लेकर जानकारी सामने आई है, जिसमें ये बताया जा रहा है कि फिल्म की भिड़ंत रणबीर कपूर की फिल्म से होगी।

'गदर 2' 2001 की सुपरहिट फिल्म गदर : एक प्रेम कथा (Gadar : Ek Prem Katha) की सीक्वल है, जिसमें एक बार फिर बड़े पर्दे पर सनी देओल बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल (Amisha Patel) के साथ नजर आएंगे। फिल्म को लेकर आए ताजा अपडेट के मुताबिक फिल्म इसी साल रिलीज की जाएगी।

खबर है कि मेकर्स फिल्म को अगस्त में रिलीज करने का सोच रहे हैं। फिल्म देशभक्ति की भावना से प्ररित है, जिसके चलते मेकर्स इसे 11 अगस्त को रिलीज करने का मन बना रहे हैं। अगर ऐसा होता है तो फिल्म की भिड़ंत रणबीर की 'एनिमल' से होगी।

यह भी पढ़ें- शाहरुख खान से शख्स ने मांगा OTP

गदर एक प्रेम कथा की तर्ज पर ही गदर 2 ब्लॉकबस्टर बनाने के लिए डायरेक्टर से लेकर सभी कलाकार पूरे जी जान से जुटे हैं। गदर 2 में भी अमीषा पटेल सकीना का किरदार निभाती नजर आएंगी।

बताया जा रहा है कि 'गदर 2' इसी साल 11 अगस्त को रिलीज की जाएगी। इसमें अनिल शर्मा के बेटे और एक्टर उत्कर्ष शर्मा तारा सिंह के बेटे जीते का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म काी निर्देशन अनिल शर्मा कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- विक्की कौशल संग सिद्धिविनायक पहुंची कैटरीना कैफ



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/JZLQX6u