Thursday, January 5, 2023

अगस्त्या और सुहाना खान के रिश्ते की खुली पोल! अमिताभ के नाती ने फैमिली से मिलवाते हुए कहा पार्टनर

फिल्मी दुनिया में फिल्मों के अलावा सेलेब्स के रिलेशनशिप को लेकर भी खूब बातें होती हैं। कब किसकी दाल कहां पक जाए किसी को नहीं मालूम। सिर्फ स्टार्स ही नहीं इनके बच्चों के लव एंगल को लेकर भी अक्सर बातें होती हैं। अब ऐसी ही एक खबर हमारे हाथ लगी है। सुनने में आ रही है कि शाहरुख की बेटी सुहाना खान अगस्त्या को डेट कर रही हैं।

दोनों को एक दूसरे साथ कई बार देखा जाता है। दोनों को हाल ही में क्रिसमस पार्टी में साथ देखा गया था, तभी से इन बातों को हवा मिल गई। एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक फैमिली से जुड़े सूत्र ने बताया कि इस पार्टी के दौरान अगस्त्या ने अपने फैमिली मेंबर्स को सुहाना को मिलवाते हुए उन्हें अपना पार्टनर बताया।

सूत्र ने आगे कहा कि वे दोनों काफी वक्त एक-दूसरे के साथ बिताया करते हैं और वे अपने बॉन्ड को छिपाने की कोशिश भी नहीं करते। इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि दोनों अभी अपने इस रिश्ते को ऑफिशियल करना नहीं चाह रहे।

यह भी पढ़ें- माता वैष्णो के दरबार पहुंची जैकलीन फर्नांडीज

दोनों जोया अख्तर की आगामी फिल्म द आर्चीज में दिखाई देंगे। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। लोगों को पिल्म का बेसब्री से इंतजार है। कहा जा रहा है कि दोनों की मुलाकात भी फिल्म 'द आर्चीज़' के सेट से पर हुई थी और वहीं से यह कहानी आगे बढ़ने लगी।

यह भी पढ़ें- 'बेशर्म रंग' से हटाए दीपिका के रिवीलिंग पोज



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/P3KcJ0E