Friday, January 6, 2023

नीम करोली के बाद अनुष्का संग वृंदावन के इस आश्रम पहुंचे विराट, वामिका की शरारतों ने जीता दिल

इन दिनों अनुष्का शर्मा और विराट कोहली साथ टाइम स्पेंड करते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके साथ उनकी बेटी वामिका भी खूब घून रही हैं। कपल आध्यात्मिक दौरे पर वृंदावन में है। कुछ समय पहले कपल ने नीम करोली बाबा के आश्रम के दर्शन किए थे और अब दोनों को रमन रेती मार्ग स्थित केली कुंज में हित प्रेमानंद गोविंद शरण महाराज के यहां देखा गया।

इस ट्रिप से कपल के खूब फोटोज और वीडियोज वायरल हुए। फोटोज में अनुष्का और विराट कोहली हाथ जोड़े पूजा में लीन नजर आ रहे हैं। स्वामी जी आकर अनुष्का को पहले नीले रंगी की चुन्नी पहनाते हैं और फिर वामिका के गले में माला डालते हैं। पूजा के बाद अनुष्का ने साष्टांग प्रणाम करती हैं।

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं, लेकिन इस दौरान जिसने सभी का ध्यान खींचा वो था वामिका की शरारत। अनुष्का-विराट और उनकी बेटी वामिका का बेहद क्यूट वीडियो सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।


यह भी पढ़ें- भारत जोड़ो यात्रा में शामिल हुईं काम्या पंजाबी

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली बुधवार सुबह यानी 4 जनवरी को वृंदावन पहुंचे थे और उन्होंने वहां पर जरूरतमंदों को कंबल बांटे। इसके बाद दोनों नीम करोली बाबा के आश्रम पहुंचे थे।

अनुष्का के वर्कफ्रंट की बात करें तो चकदा एक्सप्रेस में नजर आएंगी फिल्म में अनुष्का क्रिकेटर बनी हैं।

यह भी पढ़ें- सुनील शेट्टी ने सीएम योगी से लगाई गुहार



from Patrika : India's Leading Hindi News Portal https://ift.tt/Y1TFZU4